WWE Superstar ने पुराने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए Brock Lesnar पर साधा निशाना, खुद के मूव को बताया सबसे बेहतर

WWE सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर पर साधा निशाना
WWE सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर पर साधा निशाना

Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार ब्राॅक लैसनर (Brock Lesnar) इस समय रिंग से दूर है। उनका आखिरी मैच पिछले साल समरस्लैम (SummerSlam) में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के साथ हुआ था। वहीं एक अन्य सुपरस्टार भी इस समय रिंग से दूर हैं। हाल में सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने ब्रॉक की मूव पर निशाना साधा है।

शेमस अगस्त 2023 में ऐज के साथ एक मैच लड़ने के बाद से रिंग से दूर हो गए। वह इस समय चोट से ठीक हो रहे हैं। इस बीच उन्होंने एक फैन के सोशल मीडिया पोस्ट का जवाब देकर लोगों को बात करने पर मजबूर कर दिया है। इस पोस्ट में एक लाइव इवेंट का वीडियो था। वीडियो के ऊपर शेमस ने प्रतिक्रिया देते हुए अपने मूव को ब्रॉक लैसनर के जर्मन सुपलेक्स से बेहतर बताया। उन्होंने पोस्ट में लिखा,

"वाइट नॉइज़ > जर्मन सुप्लेक्स, फैक्ट"

आप शेमस का पोस्ट नीचे पढ़ सकते हैं:

शेमस और ब्रॉक लैसनर ने एक हाउस शो में मैच लड़ा हुआ है। यह दोनों अब तक मेन रोस्टर के किसी प्रीमियम लाइव इवेंट में आमने-सामने नहीं आए हैं। यह देखना होगा कि क्या इस सोशल मीडिया पोस्ट के बाद दोनों एक-दूसरे से मैच लड़ने के लिए तैयार होंगे, या नहीं। ऐसा इसलिए क्योंकि शेमस की वापसी का समय अभी तय नहीं है और ब्रॉक लैसनर के इस साल के शेड्यूल को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अगर यह दोनों आपस में लड़ते हैं ,तो फैंस को काफी अच्छा मैच और मनोरंजन प्राप्त होगा।

रेसलिंग दिग्गज ने मौजूदा WWE सुपरस्टार को Brock Lesnar के लिए सही विरोधी बताया

Gigantic Pop पॉडकास्ट पर मैट मॉर्गन ने गुंथर को ब्रॉक लैसनर के लिए एक अच्छा विरोधी बताया। उन्होंने इन दोनों के बीच WrestleMania 40 में एक मैच देखने की इच्छा जाहिर की। मैट मॉर्गन को ऐसा लगता है कि लैसनर को गुंथर के चॉप्स का सामना करते समय "ये सब मेरे सामने काम नहीं करेगा" कहने का मौका नहीं मिलेगा। गुंथर भी ब्रॉक को अपने लिए एक अच्छा विरोधी मान चुके हैं। यह देखना होगा कि क्या WWE इन दोनों के बीच में इस साल होने वाले WrestleMania में मैच बुक करता है, या नहीं।

youtube-cover