Create

शोक में डूबा WWE का मौजूदा बड़ा चैंपियन, Wrestlemania से पहले पिता के निधन से लगा गहरा धक्का

WWE के फेमस सुपरस्टार और मौजूदा बड़े चैंपियन के पिता का हुआ निधन
WWE के फेमस सुपरस्टार और मौजूदा बड़े चैंपियन के पिता का हुआ निधन
reaction-emoji
PANKAJ

हाल ही में WWE सुपरस्टार शॉट्जी ब्लैकहार्ट(Shotzi Blackheart) चैंपियन बनी हैं। 10 मार्च को एम्बर मून(Ember Moon) और शॉट्जी ने डाकोटा काई और रकेल गोंजालेस को हराकर NXT विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। WWE सुपरस्टार शॉट्जी को अब बड़ा धक्का लगा है क्योंकि उनके पिता का निधन हो गया है। कल सुबह इस बात का खुलासा शॉट्जी ने खुद ट्विटर पर भावुक बयान देकर किया था। आपको बता दें कि NXT में विमेंस डिवीजन में शॉट्जी ब्लैकहार्ट का बहुत बड़ा नाम हैं।

ये भी पढ़ें:-230 दिन बाद WrestleMania में मौजूदा WWE चैंपियन की बादशाहत हुई खत्म, 24 साल के सुपरस्टार ने रचा इतिहास

WWE सुपरस्टार शॉट्जी ब्लैकहार्ट के पिता का हुआ निधन

WWE सुपरस्टार शॉट्जी ब्लैकहार्ट ने अपने फैंस को इस मुश्किल समय में साथ देने के लिए धन्यवाद कहा है। इस सुपरस्टार ने लंबा संदेश लिखा है जिसमें उन्होंने अपने पिता के साथ बिताए गए शानदार पलों का जिक्र किया है।

ये भी पढ़ें:-द फीन्ड को WrestleMania में उनके साथी ने दिया 'धोखा', WWE दिग्गज ने 3 डीडीटी और 1 RKO मारकर किया धराशाई

दरअसल ये लंबा संदेश शॉट्जी ने इसलिए लिखा है क्योंकि उनके रेसलर बनने का सपना पिता ने ही पूरा किया था। बचपन से लेकर अभी तक उनके पिता ने उनका बहुत साथ दिया था और इस मैसेज में उन्होंने ये ही बातें लिखी है। NXT में इस समय ब्लैकहार्ट जबरदस्त प्रदर्शन कर रही हैं। एम्बर मून के साथ टैग टीम में रहने से उन्हें बहुत फायदा भी मिल रहा है। पिछले कुछ सालों से उन्हें WWE ने काफी पुश दिया है और इसी वजह से उन्हें चैंपियन भी जल्दी बना दिया।

ये भी पढ़ें:-WWE WrestleMania में बारिश ने डाला खलल, फेमस सुपरस्टार के छलके आंसू, दिग्गज को पीट-पीटकर किया गया 'अधमरा'

शॉट्जी का NXT करियर अभी तक अच्छा रहा है और फैंस के भरोसे पर वो खरी उतरीं हैं। शॉट्जी उन सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल जिन्हें जल्द ही मेन रोस्टर में लाया जा सकता है। हालांकि अभी मेन रोस्टर में आने के लिए इस सुपरस्टार को बहुत मेहनत की करनी है। WWE ने उन्हें टैग टीम चैंपियन बनाकर साफ इरादे जाहिर कर दिए है कि आगे जाकर उन्हें और भी बड़ा पुश दिया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...