अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन को पिन करने के बाद Bloodline के नए ट्राइबल चीफ ने भरी हुंकार, कट्टर दुश्मन की उल्टी गिनती शुरू?

WWE, Solo Sikoa, Cody Rhodes,
क्या सोलो सिकोआ अगले अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन बनेंगे? (Photo: WWE.com)

Solo Sikoa Breaks Silence After Pinning Cody Rhodes: WWE दिग्गज रोमन रेंस (Roman Reigns) की अनुपस्थिति में सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) उन्हें रिप्लेस करके नए ट्राइबल चीफ बन चुके हैं। सोलो ने हाल ही संपन्न हुए Money in the Bank इवेंट में कोडी रोड्स को पिन करने का कारनामा किया था। सिकोआ ने खास उपलब्धि हासिल करने के बाद अब सोशल मीडिया के जरिए हुंकार भरी है।

सोलो सिकोआ ने Money in the Bank 2024 के मेन इवेंट में टामा टोंगा और जेकब फाटू के साथ मिलकर सिक्स-मैन टैग टीम मैच में कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस का सामना किया था। इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच खतरनाक फाइट देखने को मिली थी और सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे का बुरा हाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। वहीं, अंत में सोलो ने कोडी को समोअन स्पाइक देकर पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी थी।

सोलो सिकोआ ने कोडी रोड्स को पिन करने के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। सोलो ने अपने कट्टर दुश्मन कोडी को चेतावनी दी है कि उनके अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन के रूप में रन की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। उन्होंने लिखा,

"शुरूआत हो चुकी है।"
WWE सुपरस्टार सोलो सिकोआ की इंस्टाग्राम स्टोरी
WWE सुपरस्टार सोलो सिकोआ की इंस्टाग्राम स्टोरी

बता दें, कोडी रोड्स की कंपनी में वापसी के बाद सोलो सिकोआ उन्हें पिन करने वाले मात्र चौथे सुपरस्टार हैं। इससे पहले केवल रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर और द रॉक ने कोडी की वापसी के बाद उन्हें पिन कर पाए हैं।

WWE SummerSlam में कोडी रोड्स vs सोलो सिकोआ मैच होना लगभग तय है

कंपनी का सोलो सिकोआ को Money in the Bank में कोडी रोड्स को पिन करने के लिए बुक करने के पीछे मुख्य मकसद उन्हें अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप का तगड़ा चैलेंजर बनाना था। ऐसा लग रहा है कि सोलो को अगले प्रीमियम लाइव इवेंट में कोडी के खिलाफ टाइटल मैच लड़ने का मौका मिल सकता है। सिकोआ खुद अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप को ब्लडलाइन में वापस लाने की बात कह चुके हैं।

ऐसा लग रहा है कि सोलो सिकोआ SummerSlam में कोडी रोड्स के खिलाफ संभावित मैच जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। हालांकि, अफवाहें हैं कि रोमन रेंस इस मुकाबले के दौरान वापसी करते हुए सोलो का चैंपियन बनने का सपना चकनाचूर कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now