WWE दिग्गज John Cena को हराने के बाद से ही पूर्व चैंपियन को नहीं मिली है एक भी जीत, रिकॉर्ड जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना

John Cena: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) का क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) 2023 में जॉन सीना (John Cena) के खिलाफ मैच देखने को मिला था। सोलो ने इस मुकाबले के दौरान सीना पर पूरी तरह दबदबा बना रखा था और अंत में उन्होंने दिग्गज पर डोमिनेंट जीत हासिल की थी।

ऐसा लगा था कि इस बड़ी जीत के बाद सिकोआ को टॉप सुपरस्टार के रूप में बुक किया जाएगा। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला है बल्कि दिग्गज को हराने के बाद से ही रोमन रेंस के भाई को लगातार हार का सामना करना पड़ा है। बता दें, जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ने के बाद से ही एंफोर्सर को WWE टीवी पर केवल एक सिंगल्स मैच लड़ने का मौका मिला है लेकिन लाइव इवेंट्स में वो कई सिंगल्स मैचों में कम्पीट करते हुए दिखाई दे चुके हैं।

बता दें, सोलो सिकोआ को 15 जनवरी 2023 को SmackDown के एपिसोड में एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच में DQ के जरिए हार मिली थी। इसके अलावा सोलो को जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ने के बाद से ही लाइव इवेंट्स में लड़े हर सिंगल्स & टैग टीम मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है और देखा जाए तो यह काफी शर्मनाक रिकॉर्ड है। WWE SmackDown में लड़े दो टैग टीम मैचों में भी सिकोआ को हार ही मिली है।

WWE दिग्गज John Cena को हराने के बाद Solo Sikoa की टीम को SmackDown में किन दो टीमों के खिलाफ हार मिली है?

जॉन सीना को हराने के बाद से ही सोलो सिकोआ को SmackDown में केवल दो टैग टीम मैच लड़ने का मौका मिल पाया है। सोलो सिकोआ ने 8 दिसंबर 2023 को ब्लू ब्रांड के एपिसोड में जिमी उसो के साथ मिलकर एलए नाइट & रैंडी ऑर्टन का सामना किया था। इस मुकाबले में रैंडी ने जिमी को RKO देकर पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

वहीं, रोमन रेंस के भाइयों ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में हैंडीकैप मैच में रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट और एजे स्टाइल्स का सामना किया था। इस मुकाबले में रैंडी ने एक बार फिर जिमी को RKO देकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। भले ही, सोलो सिकोआ को जॉन सीना को हराने के बाद से ही एक भी जीत नहीं मिली है लेकिन इस दौरान उन्हें कोई पिन नहीं कर पाया है।