The Rock के कारण अपनी पक्की दोस्ती तोड़ेगा WWE का फेमस Superstar? चैंपियन बनने के बाद दिए बड़े संकेत

WWE, The Rock, Tomasso Ciampa, Johnny Gargano,
क्या WWE दिग्गज द रॉक को मिलेगा नया साथी? (Photo: WWE.com)

Tomasso Ciampa Teases Friendship Breakup For The Rock: द रॉक (The Rock) WWE इतिहास के महानतम सुपरस्टार्स में से एक हैं और कंपनी में मौजूद हर एक सुपरस्टार उनके साथ काम करना चाहता है। हाल ही में चैंपियन बनने वाले फेमस सुपरस्टार ने रॉक के साथ काम करने के लिए अपनी पक्की दोस्ती तोड़ने के भी संकेत दे दिए हैं। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि टॉमैसो चैम्पा (Tomasso Ciampa) हैं।

टॉमैसो SmackDown के आखिरी एपिसोड में जॉनी गार्गानो के साथ मिलकर ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर को हराते हुए नए WWE टैग टीम चैंपियन बन गए थे। चैम्पा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाली थी जिसमें उनकी बेटी इस जीत को सेलिब्रेट कर रही थीं। द रॉक ने इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लिखा,

"मुझे यह पसंद आया। आपको बधाई और मैं आपसे आने वाले समय में मिलूंगा।"

इसके बाद टॉमैसो चैम्पा ने रॉक के मैसेज का जवाब देते हुए कहा कि अगर वो एक बार फिर जॉनी गार्गानो को धोखा देते हैं तो उनके साथ इस बारे में बात करेंगे। देखा जाए तो इस चीज़ के जरिए टॉमैसो ने गार्गानो के साथी पक्की दोस्ती तोड़कर फाइनल बॉस के साथ आने के संकेत दिए हैं। वहीं, WWE टैग टीम चैंपियन जॉनी गार्गानो ने चैम्पा को इसका जवाब देते हुए हैरानी जताई है।

आप द रॉक के कमेंट और टॉमैसो चैम्पा के जवाब को नीचे देख सकते हैं:

क्या द रॉक WWE में वापसी के बाद रोमन रेंस को धोखा देने वाले हैं?

मौजूदा समय में सोलो सिकोआ ब्लडलाइन के नए ट्राइबल चीफ बन गए हैं। उन्होंने इस फैक्शन में टामा टोंगा, टांगा लोआ और जेकब फाटू के रूप में तीन नए मेंबर शामिल कर लिए हैं। कईयों का मानना है कि सोलो यह सब द रॉक के इशारे पर कर रहे हैं। याद दिला दें, रोमन रेंस ने कुछ महीने पहले रॉक को उन्हें अपने ट्राइबल चीफ के रूप में एक्नॉलेज करने के लिए मजबूर किया था।

यही कारण है कि संभव है कि फाइनल बॉस ने इस चीज़ का बदला लेने के लिए रोमन के खिलाफ यह चाल चली हो। अगर द रॉक वापसी के बाद खुद को ब्लडलाइन का असली ट्राइबल चीफ बताते हैं तो यह रेंस के लिए बहुत बड़ा धोखा होगा। यही नहीं, इस चीज़ के जरिए इन दोनों भाइयों के बीच ड्रीम मैच की नींव भी बो दी जाएगी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now