WWE के बड़े इवेंट में चैंपियन बनकर इतिहास रचने के बाद फेमस Superstar ने तोड़ी चुप्पी, इमोशनल मैसेज देते हुए फैंस को दिया खास संदेश

WWE NXT विमेंस चैंपियन ट्रिक विलियम्स और इल्जा ड्रैगूनोव
WWE NXT विमेंस चैंपियन ट्रिक विलियम्स और इल्जा ड्रैगूनोव

WWE: WWE सुपरस्टार ट्रिक विलियम्स (Trick Williams) ने हाल ही में संपन्न हुए Spring Breakin इवेंट में NXT चैंपियन बनकर इतिहास रच दिया। NXT चैंपियनशिप जीतने के बाद अब उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए इमोशनल मैसेज दिया है। ट्रिक ने NXT Spring Breakin इवेंट में टाइटल मैच में इल्जा ड्रैगूनोव (Ilja Dragunov) का सामना किया।

इस मुकाबले के साथ बहुत बड़ी शर्त जुड़ी हुई थी और अगर विलियम्स यह मैच हारते हैं तो उन्हें NXT छोड़ना पड़ता। यह एक्शन से भरपूर मैच था और दोनों के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले के अंतिम पलों में ट्रिक विलियम्स ने ड्रैगूनोव के टॉरपेडो मॉस्को मूव को काउंटर करने के बाद उन्हें ट्रिक शॉट देते हुए मैच जीत लिया।

हार के बावजूद मैड ड्रैगन ने नए NXT चैंपियन को टाइटल सौंपते हुए और उन्हें गले लगाते हुए सम्मान जताया। ट्रिक विलियम्स के NXT चैंपियन के रूप में फोटोशूट के दौरान सराह स्क्राइबर ने उनसे उनकी जीत के बारे में पूछा। विलियम्स काफी इमोशनल थे और उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा,

"यह मेरे लिए काफी मायने रखता है। मैं इसके लिए काफी लंबे समय से फाइट कर रहा हूं। यह कड़ी मेहनत का नतीजा है। मैं इसके लिए फाइटिंग कर रहा हूं और मैं फाइटर्स से आता हूं। मैं पूरी लाइफ फाइट कर रहा हूं। मेरी मां फाइट कर रही हैं, वो हॉस्पिटल में हैं। मेरे भाई काफी समय से फाइट कर रहे हैं। यह मुझसे बड़ा है। यह केवल मेरे लिए नहीं बल्कि सभी के लिए है। लोग जो मुझे प्यार करते हैं, जो मुझे लंबे समय से सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने मुझे बताया कि कैसे फाइट करना चाहिए और मैं फाइट करना जारी रखूंगा। मैं कभी फाइट करना बंद नहीं करूंगा। मेरा विश्वास करें।"

ट्रिक विलियम्स WWE NXT के नए फेस हैं

ऐसा लग रहा है कि ट्रिक विलियम्स NXT चैंपियन बनने के साथ ही डेवलपमेंट ब्रांड के नए फेस बन चुके हैं। विलियम्स काफी लंबे समय से NXT के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं और उनकी परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी रही है। इल्जा ड्रैगूनोव और कार्मेलो हेज के WWE Draft में मेन रोस्टर में जाने की अफवाहें हैं। यही कारण है NXT को आगे बढ़ाए जाने की जिम्मेदारी ट्रिक पर आ चुकी है।