"मैंने उनपर किक लगाई थी"- फीमेल WWE Superstar ने John Cena के साथ हुए अपने मैच को याद करते हुए दिया शानदार मैसेज

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर सुपरस्टार ने दी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर सुपरस्टार ने दी प्रतिक्रिया

John Cena & Zelina Vega: WWE सुपरस्टार ज़ेलिना वेगा (Zelina Vega) के लिए 2023 काफी यादगार रहा है। उन्होंने बीते हुए साल में विमेंस चैंपियनशिप मैच में हिस्सा लिया लेकिन वह उसे जीतने में सफल नहीं हो सकी थीं। हाल में उनके पांच साल पुराने मैच से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हो रही थीं, जिसको लेकर उन्होंने काफी खुशी जाहिर की।

जॉन सीना के साथ काम करने का मन हर रेसलर का होता है। यह एक ऐसा मौका है, जिसे कोई भी खोना नहीं चाहता और ज़ेलिना वेगा भी उनमें से एक हैं। आज से पांच साल पहले वह कंपनी के साथ एक हील के तौर पर काम कर रही थीं। उस समय उनके साथ एंड्राडे भी थे। इन दोनों का एक मिक्स्ड टैग टीम मैच जॉन सीना और बैकी लिंच के साथ हुआ था। इस मैच से जुड़ी हुई तस्वीरों को देखकर ज़ेलिना वेगा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विचार लिखे। उन्होंने कहा,

"हां, वह एक शानदार दिन था। मैंने उस दिन जॉन सीना के चेहरे पर किक लगाई थी। 8 साल की उम्र वाली ज़ेलिना वेगा को आप यह बताएं।"

आप नीचे यह पोस्ट देख सकते हैं:

ज़ेलिना वेगा ने हाल में WWE के साथ कई सालों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। अब यह देखना होगा कि वह आने वाले समय में किस प्रकार का काम करती हैं और उन्हें कैसे मौके प्रदान किए जाते हैं।

WWE सुपरस्टार Zelina Vega ने 2024 को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

2024 में कई रेसलर्स अपने WWE करियर को आगे बढ़ाना चाहेंगे और उनमें एक नाम ज़ेलिना वेगा का है। इन्होंने हाल में एक सोशल मीडिया पोस्ट करके यह जानकारी दी कि 2024 अब उनके नाम होगा

आप नीचे यह पोस्ट देख सकते हैं:

आपको बताते चलें कि वह डैमेज कंट्रोल के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। अभी वो मीचीन, बियांका ब्लेयर और शॉट्ज़ी के साथ नज़र आ रही हैं। वेगा अगर लगातार प्रभावित करने में सफल होती हैं, तो फिर उन्हें जरूर ही दोबारा विमेंस टाइटल के लिए मैच दिया जाना चाहिए। वेगा ने पिछले कुछ सालों में अपने प्रदर्शन में सुधार दिखाया है।