Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मौके जब WWE रेसलर्स की मैच के बाद काफी बेइज़्जती हुई

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 06 Feb 2020, 10:05 IST

Image result for roman reigns dog food

रेसलिंग बिजनस में आपको जीत और हार समान रूप से मिलती है। एक रेसलर के लिए सबसे ज्यादा दुःख का पल तब होता है जब वो एक जीता हुआ मैच हार जाता है, लेकिन अगर कोई पल उससे भी ज्यादा दुखदायी होता है तो वो ये कि मैच जीतने के बाद उस रेसलर की काफी बेइज़्जती हुई हो। ऐसे कई पल रेसलिंग की दुनिया में हुए हैं जिसमें रेसलर्स को काफी बुरे पलों का सामना करना पड़ा है। इस तरह के पलों ने रेसलर्स को काफी फायदा पहुंचाया क्योंकि कुछ के करियर और किरदार इससे मेल खाते थे, जबकि दूसरों के लिए ये काफी परेशान करने वाले पल थे।

ये भी पढ़ें: WWE रेसलर्स की वो तस्वीरें जो वक्त के साथ आए बदलाव को दर्शाती है

#5 विकी गुरेरो को नौकरी से निकालना

विकी गुरेरो उस समय रॉ में जनरल मैनेजर के पद पर काम कर रही थीं। इस दौरान उनके काम और प्रदर्शन से स्टैफनी काफी नाराज़ दिखीं और उन्होंने विकी को अपनी नौकरी बचाने के लिए एक रेसलिंग मैच में भाग लेने का मौका दिया। वो मैच दरअसल रिंग में नहीं बल्कि एंट्रेंस रैंप के पास एक पडल मैच था जहाँ स्टैफनी के चुने हुए तीन रेसलर्स ने विकी को उस टब में गिराना चाहा जिसे मैकमैहन ने चुना था।

इसके उलट विकी ने तीनों रेसलर्स को उसमें फेंक दिया और उन्हें लगा कि उनकी नौकरी बच गई है। उसकी जगह स्टैफनी ने उन्हें उस टब में गिरा दिया और नौकरी से निकाल दिया। विकी ने स्टैफनी को उसमें गिराकर अपना बदला और कहानी को वहीं खत्म कर दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 06 Feb 2020, 09:40 IST
Advertisement
Fetching more content...