Create
Notifications

5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जिन्हें टैग टीम बना लेनी चाहिए

Future team-mates?
Ishaan Sharma
visit

WWE में टैग टीम्स की अलग जगह है। इससे कंपनी को नए रेसलर्स को टीवी पर दिखाने का मौका मिलता है। पिछले कुछ समय में WWE ने द न्यू डे और द उसोज़ जैसी शानदार टैग टीम बनाई जिससे इनका ये डिविज़न काफी शानदार लगने लगा।

हालाँकि इस समय WWE का टैग टीम डिविज़न थोड़ा बोरिंग लगता है। जिमी उसो और इवार के चोटिल होने के बाद अब द उसोज़ और वाइकिंग रेडर्स कुछ समय के अब गायब हैं। इसके अलावा इस समय तो द न्यू डे भी टूटी हुई है क्योंकि इसके दो मेंबर्स चोटिल हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने अपनी उम्र को सभी से छुपाकर रखा

अब WWE को नयी टैग टीम्स को बनाने की जरूरत है। इस आर्टिकल में जानेंगे ऐसे 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें आगे चलकर टैग टीम बनानी चाहिए।

#5 WWE के दो ताकतवर रेसलर्स ब्रॉन स्ट्रोमैन और डब्बा काटो

इन दोनों रेसलर्स के वजन को मिला दें तो लगभग 330 किलो होगा और दोनों की हाइट 13 फ़ीट और 5 इंच होगी। ये एक ताक़तवर टीम हो सकती है। हाल में ही डब्बा काटो को स्ट्रोमैन के हाथों रॉ अंडरग्राउंड में हार मिली है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो अजीब तरीकों से चोटिल हुए

आगे चलकर अगर इन दोनों के बीच एक टीम बनती है तो ज़रूर इन दोनों के पास टैग टीम चैम्पियनशिप्स होगी। इस टीम को हारने वाली टीम शायद ही पूरे WWE में कोई और होगी।

फ़िलहाल स्ट्रोमैन को भी थोड़े मोमेंटम की जरूरत है और टैग टीम के जरिये वो कंपनी में अपना दबदबा बनाये रख सकते हैं।

#4 मर्फ़ी और एलिस्टर ब्लैक

Undeniable chemistry

मर्फ़ी और एलिस्टर ब्लैक की जोड़ी शायद जल्द ही WWE में देखने को मिल सकती हैं। अबतक कंपनी कई बार दो दुश्मनों को एक टैग टीम बना चुकी है।

ये बताने की जरूरत नहीं है कि ये दोनों मिलकर टैग टीम डिविज़न में धमाका मचा सकते हैं। फ़िलहाल मर्फ़ी, सैथ रॉलिंस के साथ टैग टीम में हैं लेकिन वो यहाँ ज्यादा दिन और नहीं टिकने वाले हैं। दोनों के बीच दरार को बन ही चुकी है। अब बस देरी है WWE के इन दोनों को अलग करने की। दूसरी ओर एलिस्टर ब्लैक ने हाल ही में हील टर्न किया है।

#3 डॉमिनिक मिस्टीरियो और हम्बर्टो कारिलो

Young stars

इस समय डोमिनिक, सैथ रॉलिंस के साथ एक बड़ी स्टोरीलाइन में हैं। जब इन दोनों की दुश्मनी ख़त्म होगी तब WWE डॉमिनिक और उनके अच्छे दोस्त कारिलो के साथ एक टैग टीम में डाल सकती है। दोनों ने कई मौक़ों पर एक साथ मैच भी लड़ा है मगर अबतक ये दोनों ने टैग टीम नहीं बनाई है।

दोनों मेक्सिकन विरासत के हैं और इस वजह से इन दोनों की टैग टीम भी अच्छी लगेगी। एक तरफ मिस्टीरियो के बेटे को रॉ में काफी ज्यादा दिखाया जा रहा है वहीं दूसरी ओर कारिलो का ख्याल शायद WWE को ज्यादा नहीं आता है।

#2 बियांका ब्लेयर और नेओमी

Lethal challengers

बियांका ब्लेयर और नेओमी WWE की सबसे शानदार महिला रेसलर्स में से एक हैं। इन दोनों को अगर टैग टीम में डाल दिया जाता है तो विमेंस डिविज़न को एक ऐसी जोड़ी मिल जाएगी जिसे रोकना लगभग नामुमकिन होगा। WWE नेओमी के ऊपर ज्यादा ध्यान नहीं दे रही है इस वजह से उन्हें टैग टीम में आने से काफी फायदा होगा। फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं।

हाल में ही मैंडी रोज और डाना ब्रूक ने टीम बनाई है और इन्ही के साथ लाना और नटालिया की जोड़ी भी देखने को मिलेगी। अगर ब्लेयर और नेओमी की जोड़ी बनती है तो इन दो टीम्स को कड़ी टक्कर मिलेगी।

#1 एंड्राडे और शेमस

Sheamus and Andrade

एंड्राडे और शेमस ने ये साबित किया है कि टैग टीम में रहते हुए दोनों शानदार काम करते हैं। दोनों ने अलग अलग टीम्स में रहकर इस बात का सबूत फैंस को दिया था। इस समय दोनों ही रेसलर्स WWE में भटके हुए हैं। ऐसा लगता है कंपनी के पास इन दोनों के लिए कुछ नहीं है।

अगर शेमस और एंड्राडे को एक टैग टीम में डाल दिया जाए तो काफी अच्छा होगा। दोनों रेसलर्स काफी शानदार हील्स हैं और इस वज़ह से इनकी टीम भी शानदार ही होगी।

Edited by Ishaan Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now