WWE Superstars ने बॉलीवुड अभिनेताओं की तरह एक्टिंग करते हुए जमकर किया मजा, Salman Khan की नकल उतारते हुए हंसी नहीं रोक पाए The Great Khali

wwe superstars immitates bollywood actors
WWE सुपरस्टार्स ने उतारी बॉलीवुड अभिनेताओं की नकल

WWE: WWE आज दुनिया के लगभग हर कोने पर अपनी पकड़ बना चुका है, इसी कारण इसे दुनिया का सबसे बड़ा प्रो रेसलिंग प्रमोशन कहा जाता है। भारत में भी प्रो रेसलिंग के लाखों फैंस हैं और खास बात ये है कि WWE सुपरस्टार्स भी उनसे बहुत लगाव महसूस करते हैं। कंपनी ने हाल ही में यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कई मौजूदा चैंपियन और दिग्गज रेसलर्स ने बॉलीवुड स्टार्स के अंदाज में पोज़ दिए हैं।

द ग्रेट खली, रिया रिप्ली, जिंदर महल और सैमी ज़ेन को सबसे पहले शाहरुख खान का पोज़ करते देखा गया। वहीं जब सलमान खान की नकल उतारने की बात आई तो द ग्रेट खली अपनी हंसी को रोक नहीं पाए थे और मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली ने बताया कि वो अक्सर रिंग में सलमान खान की तरह अपनी नाक पर हाथ फेरती रहती हैं।

youtube-cover

इन फेमस सुपरस्टार्स ने दिग्गज अभिनेता गोविंदा के अंदाज में ठुमके भी लगाए और अंत में रणवीर सिंह के ततड़-ततड़ गाने पर खूब मजा किया। उन्होंने रणवीर के अंदाज में अपने बालों पर हाथ फेरते हुए कुछ मजेदार मोमेंट्स शेयर किए हैं।

Jinder Mahal और अन्य भारतीय WWE सुपरस्टार्स को करना पड़ रहा है संघर्ष

जिंदर महल की बात करें तो उन्हें WWE में एक दशक से भी ज्यादा समय तक काम करने का अनुभव है, जो एक बार वर्ल्ड चैंपियन और एक बार यूएस चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं। दुर्भाग्यवश पिछला कुछ समय उनके लिए बहुत संघर्षपूर्ण रहा है और फिलहाल वो द इंडस शेर टीम के मैनेजर के तौर पर काम कर रहे हैं।

वीर महान और सौरव गुर्जर उर्फ सांगा NXT के दिनों से द इंडस शेर के रूप में काम कर रहे हैं और इसी साल जिंदर महल उनके मैनेजर बने थे। अब उनका संघर्ष का दौर इस कदर आगे बढ़ चुका है कि उनके पास ना तो कोई स्टोरीलाइन है और ना ही उन्हें पर्याप्त टीवी टाइम मिल पा रहा है।

youtube-cover

वीर और सांगा को आखिरी बार नवंबर महीने में हुए एक टैग टीम टर्मोइल मैच में परफॉर्म करते देखा गया था, जिसके अंत में द क्रीड ब्रदर्स विजयी रहे थे। खैर अब उम्मीद ही की जा सकती है कि साल 2024 इस भारतीय टीम के लिए शायद अच्छा साबित हो।