फेमस WWE Superstars ने मौजूदा चैंपियंस को टाइटल मैच में चैलेंज करने की जताई इच्छा, जानिए ऑफिशियल से क्या मिला जवाब?

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

SmackDown: WWE में द जजमेंट डे (The Judgment Day) का काफी ज्यादा प्रभाव दिखाई देता है। इस हील फैक्शन के मेंबर डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर (Finn Balor & Damian Priest) मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस हैं। ब्लू ब्रांड की एक टॉप टीम ने हाल ही में टैग टीम चैंपियंस को चैलेंज किया है।

यहां पर बात SmackDown ब्रांड के किट विल्सन और एल्टन प्रिंस की हो रही है, जो WWE में प्रिटी डेडली के नाम से जाने जाते हैं। अगले हफ्ते साल 2024 का पहला SmackDown का स्पेशल एपिसोड New Year's Revolution होगा, जहां प्रिटी डेडली का सामना बुच और उनके किसी मिस्ट्री पार्टनर से होगा।

ऐसा लग रहा है कि दोनों पूर्व NXT टैग टीम चैंपियंस ने अब अपना ध्यान जजमेंट डे और उनके टैग टाइटल्स पर लगा दिया है। हालिया ब्लू ब्रांड में विल्सन और प्रिंस SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस से बात करते हुए दिखे थे। किट ने निक से आग्रह किया कि उन्हें आगामी SmackDown में होने वाले उनके टैग टीम मैच को रद्द करके मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस के खिलाफ टाइटल मैच बुक करना चाहिए। उन्होंने कहा,

"क्या हम कुछ कह सकते हैं? आपके लिए एक अच्छी राय है। प्रिटी डेडली के अगले हफ्ते बुच और उनके मिस्ट्री पार्टनर के खिलाफ होने वाले मैच की जगह प्रिटी डेडली vs मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस जजमेंट डे का मुकाबला हो।"

निक एल्डिस ने इस आईडिया को नकारते हुए यह साफ कर दिया कि अगले हफ्ते प्रिटी डेडली का मुकाबला बुच और उनके मिस्ट्री टैग टीम पार्टनर के खिलाफ होगा।

WWE में The Judgment Day के लिए साल 2023 अच्छा साबित हुआ है

साल 2023 जजमेंट डे के लिए बेहतरीन रहा था। रिया रिप्ली ने साल 2023 का विमेंस Royal Rumble जीतकर शार्लेट फ्लेयर को WrestleMania 39 में चैलेंज किया और विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया था। डेमियन प्रीस्ट साल 2023 के मिस्टर Money in the Bank बनने में कामयाब रहे थे, वहीं फिन बैलर और डेमियन ने दो बार अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप को अपने नाम किया है। डॉमिनिक मिस्टीरियो भी दो बार NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे थे। जेडी मैकडॉना भी कुछ ही महीने पहले इस हील फैक्शन का हिस्सा बने थे।