WWE SmackDown, New Year's Revolution 2024 का ऑफिशियल मैचकार्ड: जानिए कौन-कौन से बड़े मैचों का हुआ है ऐलान

..
WWE SmackDown का स्पेशल एपिसोड होगाा  New Year
WWE SmackDown का स्पेशल एपिसोड होगाा New Year's Revolution

New Year's Revolution: WWE ने साल 2024 के पहले वीकली एपिसोड्स को स्पेशल बनाने की पूरी तैयारी कर ली है। पहला रॉ (RAW) का एपिसोड डे1 (Day1) और स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड न्यू ईयर रेवोल्यूशन (New Year's Revolution) नाम से हो आयोजित होगा।

WWE SmackDown: New Year's Revolution के लिए कंपनी ने कई बड़े स्टार्स को बुक किया है। इसके अलावा कुछ मैचों का ऐलान भी शो के लिए किया जा चुका है। क्रिसमस थीम से जुड़े हालिया ब्लू ब्रांड शो में मीचीन (मिया यिम) ने इयो को मल्टी विमेंस मैच में पिन किया था। इसके बाद ऐलान किया गया कि साल 2024 में ब्लू ब्रांड के पहले एपिसोड में इयो स्काई अपने विमेंस टाइटल को मीचीन के खिलाफ डिफेंड करेंगी।

हालिया ब्लू ब्रांड शो में केविन ओवेंस ने कार्मेलो हेज को और सैंटोस इस्कोबार ने लोस लोथारियस की मदद से बॉबी लैश्ले को हराकर यूएस चैंपियनशिप के लिए हो रहे नंबर वन कंटेंडर टूर्नामेंट के फाइनल में एंट्री की। फाइनल में केविन ओवेंस का सामना सैंटोस इस्कोबार से होगा। यह संभव है कि टूर्नामेंट के विनर Royal Rumble 2024 में लोगन पॉल को यूएस चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे सकते हैं।

SmackDown New Year Revolution के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स, एलए नाइट और रैंडी ऑर्टन के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला होगा। मैच के विनर को Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस को उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देने का मौका मिलेगा।

WWE SmackDown New Year's Revolution 2024 का मैच कार्ड इस प्रकार है।

#) एजे स्टाइल्स vs एलए नाइट vs. रैंडी ऑर्टन - अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच

#) मीचीन vs इयो स्काई (चैंपियन) - WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच

#) सैंटोस इस्कोबार vs केविन ओवेंस – यूएस चैंपियनशिप के लिए हो रहे नंबर वन कंटेंडर टूर्नामेंट का फाइनल

#) बुच और मिस्ट्री पार्टनर vs प्रिटी डेडली

WWE SmackDown: New Year's Revolution में डेब्यू कर सकते हैं पूर्व चैंपियन

हालिया ब्लू ब्रांड शो में बुच और प्रिटी डडली के बीच बैकस्टेज बवाल हुआ था। SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने बीच बचाव करते हुए बुच को कहा कि अगर उनके पास कोई टैग टीम पार्टनर हो तब वो New Year's Revolution में प्रिटी डडली को चैलेंज कर सकते हैं। कुछ समय पहले आई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि टायलर बेट जल्द ही मेन रोस्टर में डेब्यू कर सकते हैं। यह संभव है कि British Strong Style के मेंबर टायलर शो में डेब्यू कर बुच का साथ दे सकते हैं।