WWE की गलती की वजह से Randy Orton और Roman Reigns को SmackDown में हुई बड़ी परेशानी, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 

WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस

Randy Orton: SmackDown के आखिरी एपिसोड में WWE की गलती की वजह से रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), रोमन रेंस (Roman Reigns) और दूसरे स्टार्स को बड़ी परेशानी उठानी पड़ी थी। स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड में रैंडी ने द ब्लडलाइन (The Bloodline) का सामना करने के बाद रोमन को धमकी दी थी। जब ऑर्टन इस सैगमेंट के लिए रिंग में रेंस को कंफ्रंट करने जा रहे थे तो उसी वक्त कमर्शियल ब्रेक हो गया था।

देखा जाए तो WWE ने गलत वक्त पर ब्रेक पर जाने का फैसला किया था। एपेक्स प्रिडटेर ब्रेक के दौरान किसी तरह समय काटने की कोशिश कर रहे थे। वहीं, रोमन रेंस ने कमर्शियल ब्रेक के दौरान अपना फोकस रैंडी ऑर्टन से दूर बनाए रखा था। इस घटना की वीडियो एक फैन ने X पर पोस्ट की है और यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

WWE दिग्गज Randy Orton और Roman Reigns एक-दूसरे के चिर-प्रतिद्वंदी हैं

यह पहला मौका नहीं है जब WWE टीवी पर रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस के बीच दुश्मनी देखने को मिल रही है। रैंडी और रोमन की दुश्मनी करीब एक दशक पुरानी है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच पहला बड़ा सिंगल्स मैच द शील्ड के टूटने के कुछ समय बाद SummerSlam 2014 में देखने को मिला था।

इस मुकाबले में रेंस ने ऑर्टन को हराया था। पिछले साल एपेक्स प्रिडटेर ने एक इंटरव्यू के दौरान ट्राइबल चीफ पर जमकर तंज कसा था। First Sportz को दिए इंटरव्यू में रैंडी ऑर्टन ने रोमन रेंस के बारे में बात करते हुए कहा था-

"मुझे रोमन रेंस के बारे में कोई परवाह नहीं है। मुझे उम्मीद है कि उनके पास स्पीड डायल पर ड्वेन जॉनसन (द रॉक) के एंजेट का नंबर मौजूद है। रोमन हॉलीवुड में जा चुके होंगे और मैं यही रहूंगा। मैं अपने करियर के शिखर पर हूं, लेडिज & जेंटलमैन। मुझे अभी लंबा सफर तय करना है। मेरी लिगेसी यह होगी कि मैंने WWE में दूसरों से ज्यादा समय बिताया।"
youtube-cover

ऐसा लग रहा है कि WWE का Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस vs रैंडी ऑर्टन का अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल टाइटल मैच कराने का प्लान था। यह देखना रोचक होगा कि ऑर्टन इस संभावित मैच में रेंस को हरा पाते हैं या नहीं।