Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

10 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने चोटिल होने के बाद शानदार वापसी की, देखें वीडियो

  • फैंस ने भी इन WWE सुपरस्टार्स की वापसी को काफी पसंद किया
FEATURED WRITER
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 03 Feb 2020, 14:10 IST

फैंस ने भी इन सुपरस्टार्स की वापसी को काफी पसंद किया
फैंस ने भी इन सुपरस्टार्स की वापसी को काफी पसंद किया

रेसलिंग एक ऐसा प्रोफेशन है, जिसमें चोट लगना बहुत ही आम बात है। वैसे तो रेसलर काफी ट्रेनिंग करते हैं और सभी का ध्यान रहता है कि वो चोटिल ना हो। हालांकि चोटिल होना किसी के हाथ में नहीं है। हालांकि चोट के बाद वापसी करना काफी मुश्किल होता है, लेकिन ऐसे सुपरस्टार्स रहे हैं, जिन्होंने खतरनाक चोट लगने के बाद WWE में बेहतरीन वापसी की और सभी को चौंकाया।

हाल ही में हुए रॉयल रंबल पीपीवी में WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज ने रंबल मैच में हिस्सा लिया। ऐज ने 2011 में गर्दन में चोट के कारण रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था, लेकिन उन्होंने 9 साल बाद रिंग में वापसी की और रंबल मैच में टॉप 3 तक भी पहुंचे। ऐज का म्यूजिक बजा, जब क्राउड ने भी काफी शानदार चीयर किया।

यह भी पढ़ें: NXT सुपरस्टार डियो मैडिन का बड़ा खुलासा, बताया ब्रॉक लैसनर द्वारा किए गए अटैक के बाद क्या किया

ऐसा ही कुछ 2016 में हुए एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में हुआ जब रोमन रेंस के मैच के बाद सैथ रॉलिंस ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए रोमन रेंस के ऊपर अटैक किया और उन्हें पेडिग्री मूव भी दे दिया था। 2016 में ही रॉलिंस चोटिल होने के कारण रेसलमेनिया का हिस्सा नहीं बन पाए थे और उनकी वापसी के बाद फैंस भी काफी खुश नजर आए।

इसके अलावा 2008 में जॉन सीना ने भी रॉयल रंबल मैच में वापसी करते हुए किया था। अक्टूबर 2007 में गंभीर चोट के कारण बाहर होने वाले सीना ने सभी को चौंकाते हुए 2008 रंबल में 30वें नंबर पर वापसी की। सीना ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और क्राउड से भी उन्हें जबरदस्त समर्थन मिला। सीना ने अंत में ट्रिपल एच को एलिमिनेट करते हुए रॉयल रंबल मैच को जीता।

इस वीडियो में देखिए कौन से सुपरस्टार्स ने चोट के बाद बेहतरीन वापसी की:


Published 03 Feb 2020, 14:10 IST
Advertisement
Fetching more content...