भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने सामने आए कई दिग्गज WWE सुपरस्टार्स

सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच
सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच

इस समय दुनिया भर में खेल प्रसंशकों के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप की धूम मची हुई है। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 जैसे जैसे अपने आखिरी दौर की ओर बढ़ रहा है क्रिकेट प्रेमियों की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ते जा रही है। सवा सौ करोड़ की आबादी वाले देश मे काफी क्रिकेट प्रेमी है।

इसे भी पढ़ें: World Cup 2019: सेमीफाइनल में भारत का सामना किस टीम से हो सकता है, जानिए पूरा गणित

मजेदार बात यहां ये है कि कई WWE सुपरस्टार्स भी भारतीय क्रिकेट के फैंस हैं। 2 जुलाई को बांग्लादेश को हराकर टीम इंडिया ने क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के लिए अपनी जगह पक्की की। इसके बाद सोशल मीडिया के ज़रिए स्टेफ़नी मैकमैहन, WWE यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस, रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच, स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली और द न्यू डे जैसे कई स्टार्स ने टीम को क्रिकेट वर्ल्ड जीतने के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। :

एक बात जगजाहिर है कि भारतीय क्रिकेट को दुनिया भर में समर्थन मिलता है। इसकी झलक हमे विदेशी जमीन पर होने वाले भारतीय टीम के मैच से मिलती है जहां ढेरों की संख्या में भारतीय समर्थक मौजूद रहते हैं। उन्हीं की सूची में अब WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स भी शामिल हैं और इससे WWE यूनिवर्स इंडिया खासा उत्साहित होगी। WWE फैंस ने भी इसकी तारीफ की हैं।

टीम इंडिया का अगला मैच श्रीलंका से 6 जुलाई को होगा। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के लिए ऑस्ट्रेलिया, भारत, इंग्लैंड अपनी जगह पक्की कर चुकी है और वहीं चौथे स्थान के लिए न्यूज़ीलैंड जगह पक्की करते नज़र आ रही है। 9 जुलाई और 11 जुलाई को सेमीफाइनल के मैच खेले जाएंगे और उसमें ये देखना पड़ेगा कि भारत का सामना किससे होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now