WWE Survivor Series 2023, WarGames: 3 चौंकाने वाली चीज़ें जिनपर होंगी सभी की निगाहें

randy orton jey uso survivor series 2023
WWE Survivor Series में सबकी नज़रें इसी बात पर टिकी होंगी

WWE Survivor Series: WWE Survivor Series 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट का स्टोरीलाइन बिल्ड-अप अब समाप्त हो गया है। इस आगामी इवेंट में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और बैकी लिंच (Becky Lynch) समेत कई बड़े सुपरस्टार्स धमाल मचाने को तैयार होंगे। 2 बड़े टाइटल्स भी दांव पर लगे होंगे, लेकिन Wargames मैचों को कोई मिस नहीं करना चाहेगा।

एक तरफ मेंस WarGames मैच में रैंडी ऑर्टन के रूप में एक दिग्गज रेसलर वापसी कर रहा होगा, वहीं विमेंस सुपरस्टार्स के मैच में भी कई दिलचस्प चीज़ें देखने को मिल सकती हैं। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 धमाकेदार चीज़ों के बारे में जिनपर Survivor Series WarGames मैच में सबकी नज़रें टिकी होंगी।

#)WWE Survivor Series के मेंस WarGames मैच में Randy Orton और Jey Uso एकसाथ कैसे काम कर पाएंगे?

WWE Raw में इस हफ्ते कोडी रोड्स ने बहुत बड़ा ऐलान करते हुए बताया था कि रैंडी ऑर्टन वापसी करते हुए उनकी टीम में पांचवें मेंबर की भूमिका निभाएंगे। द अमेरिकन नाईटमेयर जब ऑर्टन की वापसी का ऐलान कर रहे थे तब जे उसो के चेहरे पर चिंता और घबराहट साफ नज़र आ रही थी।

ऐसा इसलिए क्योंकि ऑर्टन ने अभी तक WWE में अपना आखिरी मैच द उसोज़ के खिलाफ लड़ा था। वहीं ऑर्टन भी भूले नहीं होंगे कि वो भी द ब्लडलाइन मेंबर्स की बेईमानी का शिकार बन चुके हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि मेंस WarGames मैच के दौरान ऑर्टन और जे उसो की पुरानी दुश्मनी आड़े आ सकती है। इसलिए सबकी नज़रें इसी बात पर टिकी होंगी कि द वाइपर और जे उसो एकसाथ टीम बनाकर कैसे काम कर पाते हैं।

#)WWE Survivor Series WarGames मैच में ड्रू मैकइंटायर अपनी टीम को धोखा दे सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर ने Raw के हालिया एपिसोड में स्पष्ट कर दिया था कि उन्हें द जजमेंट डे से कोई खास लगाव नहीं है और ना ही उन्होंने इस ग्रुप को जॉइन किया है। वो WWE Survivor Series WarGames मैच में द जजमेंट डे का साथ केवल इसलिए दे रहे होंगे क्योंकि उन्हें स्टील स्ट्रक्चर के अंदर द ब्लडलाइन के पूर्व मेंबर जे उसो का बुरा हाल करने का मौका मिलेगा।

इसके अलावा रेड ब्रांड में संकेत मिले थे कि डेमियन प्रीस्ट और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच के दौरान भी बहस हो सकती है। चूंकि द स्कॉटिश वॉरियर काफी समय से चीज़ों को अपने अनुसार करते दिखाई दिए हैं, इसलिए WarGames मैच में उन्हें कुछ भी करने से रोका गया तो काफी हद तक संभव है कि वो द जजमेंट डे को धोखा दे सकते हैं।

#)WWE Survivor Series के विमेंस WarGames मैच में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर की लड़ाई हो सकती है

पिछले हफ्ते शार्लेट फ्लेयर, बियांका ब्लेयर और शॉट्जी की टीम नंबर्स गेम में द जजमेंट डे के खिलाफ कमजोर पड़ती दिखाई दे रही थी, लेकिन तभी बैकी लिंच ने उनके साथ आकर सबको चौंका दिया था। इस हफ्ते SmackDown में शार्लेट ने जनरल मैनेजर निक एल्डिस से बात कर टैग टीम मैच बुक कर दिया था, जिससे बैकी खुश नहीं थीं।

वहीं जब शार्लेट और बैकी लिंच का मेन इवेंट में बेली और ओस्का के साथ टैग टीम मैच हुआ, तब द क्वीन के स्पीयर के कारण बैकी लिंच, बेली को पिन नहीं कर पाई थीं। इस कारण मैच के बाद भी उनकी बहस देखने को मिली। ये विमेंस WarGames मैच में गौर करने योग्य बात होगी कि बैकी और शार्लेट किसी भी समय बहस करती हुई दिखाई दे सकती हैं।