Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जो Survivor Series में टीम SmackDown की कप्तानी कर सकते हैं

WWE Survivor Series 2021 में किस सुपरस्टार को टीम SmackDown का कप्तान बनाया जाने वाला है?
WWE Survivor Series 2021 में किस सुपरस्टार को टीम SmackDown का कप्तान बनाया जाने वाला है?

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) काफी नजदीक आ चुका है और इस शो के आयोजन में केवल तीन हफ्ते रह गए हैं। बता दें, Survivor Series 2021 का आयोजन 21 नवंबर (भारत में 22 नवंबर) को होना है। इस पीपीवी में ट्रेडिशनल 5-ऑन-5 एलिमिनेशन मैच देखने को मिलेगा। बता दें, इस मैच के दौरान WWE के दो ब्रांड्स रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के 5-5 सुपरस्टार्स का आमना-सामना देखने को मिलता है।

हालांकि, साल 2019 में Raw और SmackDown के साथ NXT की टीम ने भी इस मैच में हिस्सा लिया था। अभी यह साफ नहीं है कि इस साल NXT को इस पीपीवी में जगह मिलेगी या नहीं। बता दें, Survivor Series में ट्रेडिशनल 5-ऑन-5 मैच में हिस्सा लेने वाले टीम का कप्तान होता है जिसके ऊपर अपनी टीम को जिताने की जिम्मेदारी होती है। इस आर्टिकल में हम WWE के 4 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि Survivor Series में टीम SmackDown की कप्तानी कर सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार शेमस Survivor Series में टीम SmackDown की कप्तानी करते हुए दिखाई दे सकते हैं

शेमस को इस साल हुए ड्राफ्ट में SmackDown का हिस्सा बनाया गया था और ऐसा लग रहा है कि इस साल वो ब्लू ब्रांड की तरफ से Survivor Series टीम का हिस्सा बन सकते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि ना केवल शेमस काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं बल्कि उनकी माइक स्किल्स काफी अच्छी है और वो टीम को काफी अच्छे से लीड कर सकते हैं।

..it’s monday fellas, that can only mean one thing.. there’s a banger a brewin’ on #WWERaw https://t.co/1EmQcDK5KA

पिछले साल शेमस WWE Survivor Series में टीम Raw का हिस्सा थे और उनकी टीम, SmackDown की टीम को हराने में कामयाब रही थी। अगर इस साल शेमस को टीम SmackDown की कप्तानी सौंपी जा सकती है तो Survivor Series में वो अपनी पुरानी टीम (Raw) को हराना चाहेंगे। अगर शेमस टीम SmackDown की कप्तानी सौंपे जाने के बाद Survivor Series में इस टीम को जीत दिलाने में सफल रहते हैं तो इससे उन्हें भी काफी फायदा होगा।

3- WWE सुपरस्टार जिंदर महल

जिंदर महल एक और WWE सुपरस्टार हैं जिन्हें हाल ही में SmackDown का हिस्सा बनाया गया था। बता दें, महल के SmackDown का हिस्सा बनने से पहले उन्हें Raw में कुछ खास बुकिंग नहीं मिल रही थी। अब जबकि, महल ब्लू ब्रांड का हिस्सा बन चुके हैं, उनके पुश की शुरूआत हो सकती है।

संभव है कि महल के पुश की शुरूआत करते हुए उन्हें टीम SmackDown का हिस्सा बनाकर इस टीम की कप्तानी सौंपी जा सकती है। देखा जाए तो महल की माइक स्किल्स कमाल की है और महल अपनी इस स्किल का इस्तेमाल करके टीम SmackDown में एकजुटता ला सकते हैं। इसके बाद Survivor Series में महल का अपनी टीम को लीड करना आसान हो जाएगा और उनकी टीम को जीत भी मिल सकती है।

2- WWE सुपरस्टार जेवियर वुड्स

WWE Crown Jewel में जेवियर वुड्स, फिन बैलर को हराकर King of the Ring बने थे और पिछले हफ्ते SmackDown में जेवियर के किंग बनने का जश्न भी मनाया गया था। चूंकि, जेवियर वुड्स वर्तमान समय में किंग बन चुके हैं इसलिए उन्हें इस साल Survivor Series में टीम SmackDown का कप्तान बनाया जा सकता है।

हालांकि, अगर वुड्स को टीम SmackDown का कप्तान बनाया जाता है तो यह देखना रोचक होगा कि वो Survivor Series में किस तरह अपनी टीम को लीड करते हैं। इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि क्या वुड्स अपनी टीम को जीत दिला पाएंगे।

1- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर वर्तमान समय में कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हैं और वो हाल ही में SmackDown का हिस्सा बने थे। देखा जाए तो इस साल Survivor Series में मैकइंटायर के टीम SmackDown की कप्तानी करने की संभावना सबसे ज्यादा है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि मैकइंटायर टीम SmackDown की कप्तानी करने के लिए सबसे बेहतरीन विकल्प रहेंगे। अगर मैकइंटायर SmackDown के कप्तान बनते हैं तो वो अपनी टीम को अच्छे से लीड करके जीत दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment