Create
Notifications

WWE Survivor Series के मेंस एलिमिनेशन मैच में किस सुपरस्टार ने किसको एलिमिनेट किया?

WWE Survivor Series में मेंस एलिमिनेशन मैच पर सभी की निगाहें थी
WWE Survivor Series में मेंस एलिमिनेशन मैच पर सभी की निगाहें थी
ANALYST

WWE का सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 पीपीवी अच्छा रहा। इसे WWE का सबसे धमाकेदार इवेंट तो नहीं तो कहा जा सकता है लेकिन उन्होंने ठीक काम किया। इस इवेंट में ट्रेडिशनल एलिमिनेशन मैच देखने को मिलते हैं। रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के मेंस सुपरस्टार्स का Survivor Series में एलिमिनेशन मैच रोचक रहा। इसमें टीम Raw को जीत मिली।

WWE Survivor Series के मेंस एलिमिनेशन मैच में कौन किस तरह एलिमिनेट हुआ?

Survivor Series 2021 में यह मुकाबला काफी अच्छा था। टीम Raw की ओर से सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस, बॉबी लैश्ले, फिन बैलर और ऑस्टिन थ्योरी ने मैच में हिस्सा लिया जबकि SmackDown की टीम में ड्रू मैकइंटायर, जैफ हार्डी, किंग वुड्स, हैप्पी कॉर्बिन और शेमस शामिल थे। मैच में कई शॉकिंग चीज़ें देखने को मिली। खैर, आइए देखते हैं कि किस सुपरस्टार ने किसे एलिमिनेट किया।

- मैच की शुरुआत में टीम Raw के सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के बीच बहस हुई। ओवेंस ने Raw की ओर से मैच की शुरुआत की लेकिन वो लड़े बिना ही रिंग से बाहर हो गए। 10 काउंट तक उनकी रिंग में एंट्री नहीं हुई और इस तरह वो एलिमिनेट हो गए।

.@FightOwensFight just got himself counted out?!?#TeamRaw is already in trouble at #SurvivorSeries! https://t.co/xCJXwmyKYo

- बाद में फिन बैलर ने टीम SmackDown के हैप्पी कॉर्बिन को एलिमिनेट किया।

- टीम Raw के बॉबी लैश्ले ने किंग वुड्स को हर्ट लॉक में फंसाया। इसपर वो कुछ नहीं कर पाए और इसी कारण किंग मैच के बाहर हो गए।

- बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर लीगल थे और उन्हें लड़ते-लड़ते ध्यान नहीं रहा। इसी वजह से वो दोनों 10 काउंट तक रिंग में नहीं आए और एलिमिनेट हो गए।

Drew McIntyre and Bobby Lashley have both been eliminated. ❌ #SurvivorSeries https://t.co/lDEXnQSeWl

- शेमस ने फिन बैलर के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया और उन्हें एलिमिनेट करते हुए टीम SmackDown की मैच में उम्मीदें कायम रखी।

- शेमस अपने साथी जैफ हार्डी को टैग देने के लिए जा रहे थे लेकिन यह संभव नहीं हुआ। ऑस्टिन थ्योरी ने फायदा उठाकर रोल-अप की मदद से शेमस को बाहर किया।

- जैफ हार्डी ने टॉप रोप से ऑस्टिन थ्योरी पर स्वांटन बॉम्ब लगाया और पिन करते हुए उन्हें एलिमिनेट किया।

- मैच में सिर्फ सैथ रॉलिंस और जैफ हार्डी बचे थे। मैच जारी रहा और अंत में जैफ हार्डी अपना फिनिशर लगाने वाले थे लेकिन सैथ ने काउंटर किया। इसके बाद उन्होंने स्टॉम्प लगाते हुए मैच जीता और टीम Raw को जीत दिलाई।

इस तरह से Survivor Series में मेंस एलिमिनेशन मैच का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now