Create
Notifications

WWE न्यूज़: Survivor Series से पहले सैथ रॉलिंस ने की शिंस्के नाकामुरा की तारीफ

Enter caption
Ankit

18 नवंबर (भारत में 19 नवंबर ) को सर्वाइवर सीरीज होने वाली है। इस बड़े पीपीवी में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस का सामना यूएस चैंपियन शिंस्के नाकामुका से होने वाला है। हालांकि इस मैच के लिए ज्यादा बिल्ड अप नहीं दिखाया गया है। सैथ रॉलिंस ने www.app.com से इंटरव्यू के दौरान शिंस्के नाकामुरा की तारीफ की

दोनों ही सुपरस्टार का करियर एक जैसा रहा है, नाकामुरा ने साल 2002 में प्रो जापान रैसलिंग में डेब्यू किया। इसके बाद नाकामुरा ने IWGP में कई सारी चैंपियनशिप अपने नाम की। नाकामुरा ने इस दौरान कर्ट एंग को भी हराया है। साल 2016 में नाकामुरा ने NXT का ज्वाइन किया और वहां भी चैंपियनशिप को अपने नाम किया।

दूसरी ओर सैथ रॉलिंस ने प्रो रैसलिंग में साल 2005 में कदम रखा, रॉलिंस को पहले टायलर ब्लैक के नाम जाना जाता था। रॉलिंस ने इंडी सर्किट के अलावा ROH में काम किया है। रॉलिंस और नाकामुरा लंबे समय से रैसलिंग का हिस्सा है लेकिन एक बार भी दोनों का सामना नहीं हुआ लेकिन कुछ दिनों बाद ये दिग्गज रिंग में लड़ने वाले हैं।

wwe.app.com के साथ रॉलिंस ने जून के महीने में इंटरव्यू किया था जो पब्लिश नहीं हुआ है। रॉलिंस ने कहा था कि नाकामुरा एक शानदार इंसान है, वो एक जनरेशनल टैलेंट हैं। नाकामुरा का एक अलग अंदाज है। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि वो भविष्य में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ लड़ना पसंद करेंगे। वहीं यूएस चैंपियन नाकामुरा ने भी रॉलिंस की रैसलिंग स्किल्स की भी तारीफ की थी। नाकामुरा ने रॉलिंस को अच्छा रैसलर बताया था साथ ही कहा था दोनों मिलकर रिंग में अच्छा काम कर सकते हैं।

खैर, कुछ दिन बाद रॉलिंस और नाकामुरा रिंग में आमने सामने होंगे, कुछ फैंस के लिए ये मुकाबला ड्रीम मैच से कम नहीं है। अब देखना होगा कि इस मैच में किस चैंपियन की जीत होती है।

WWE की सभी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...