WWE में अगले हफ्ते The Undertaker की हो सकती है चौंकाने वाली वापसी, SmackDown में दिए गए बड़े संकेत

WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर की वापसी होना शानदार पल होगा
WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर की वापसी होना शानदार पल होगा

The Undertaker: द अंडरटेकर (The Undertaker) WWE टीवी पर आखिरी बार रॉ (Raw) की 30वीं सालगिरह पर नज़र आए थे। अंडरटेकर Raw के इस एपिसोड में दिवंगत सुपरस्टार ब्रे वायट (Bray Wyatt) के साथ रिंग में नज़र आए थे। अब अगले हफ्ते WWE टीवी पर डेडमैन की वापसी होने के संकेत दिए गए हैं।

WWE ने फिनोम की वापसी Raw या SmackDown में नहीं बल्कि NXT के लिए टीज़ की है। इस वजह से NXT के इस एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। WWE पहले ही अगले हफ्ते NXT में जॉन सीना, कोडी रोड्स और पॉल हेमन के नज़र आने का ऐलान कर चुकी है। बता दें, SmackDown में अगले हफ्ते NXT को प्रमोट करते हुए एक ऐड चलाया गया था।

इस ऐड में द अंडरटेकर के थीम सॉन्ग के गॉन्ग (घंटे की आवाज) का इस्तेमाल किया गया है। इस बात का पहले ही खुलासा कर दिया गया था कि डैडमैन अगले हफ्ते NXT टेपिंग्स के दौरान ऑर्लेंडो, फ्लोरिडा में WWE परफॉर्मेंस सेंटर में मौजूद रहेंगे। अभी भी पक्के तौर पर कुछ भी कहना मुश्किल है लेकिन WWE ने NXT के प्रोमो में गॉन्ग साउंड का इस्तेमाल करके डेवलपमेंटल ब्रांड में अंडरटेकर के नज़र आने को लेकर फैंस के मन में उम्मीदें जरूर जगा दी है।

WWE NXT में अगले हफ्ते क्या-क्या देखने को मिलने वाला है?

WWE NXT में अगले हफ्ते ब्रॉन ब्रेकर vs कार्मेलो हेज़ मैच देखने को मिलने वाला है। इस मुकाबले के दौरान कार्मेलो हेज़ का साथ देने के लिए जॉन सीना रिंगसाइड पर मौजूद रहेंगे। वहीं, ब्रॉन ब्रेकर के कॉर्नर में पॉल हेमन नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा कोडी रोड्स NXT में कोई बड़ा ऐलान करने के लिए शो में मौजूद रहेंगे। साथ ही, ओस्का vs रॉक्सेन पेरेज़ मैच भी देखने को मिलने वाला है।

देखा जाए तो अगले हफ्ते NXT का कार्ड काफी शानदार नज़र आ रहा है। अगर द अंडरटेकर NXT में नज़र आते हैं तो इस शो में चार चांद लग जाएंगे। बता दें, अगले हफ्ते NXT और AEW Dynamite का एक ही दिन आयोजन होना है। Dynamite के इस एपिसोड में WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज का इन-रिंग डेब्यू होने वाला है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now