COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारणों से शायद द शील्ड दोबारा जुड़ते हुए ना नजर आए 

Ishaan sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.26K   //    03 Nov 2018, 19:00 IST

The Shield are one of the best trio's we have ever seen in the WWE

रॉ में रोमन रेंस ने बताया कि उन्हें ल्यूकीमिया है और इस कारण वह अब कुछ समय के लिए WWE में लड़ते हुए नज़र नहीं आएंगे। इस एपिसोड के आखिर में एम्ब्रोज़ ने अपना हील टर्न करके द शील्ड को तोड़ दिया था। द शील्ड शायद पिछले 10 सालों में बनी सबसे अच्छी टीम थी। 

इस ग्रुप में कंपनी के कुछ शानदार रैसलर्स थे जो काफी अच्छा काम करते हैं। रेंस द्वारा की गई घोषणा के बाद काफी कुछ बदल गया। यह ग्रुप टूट गया और जो फैंस पहले रेंस से नफरत करते थे वो अब रेंस को पसंद करने लगे हैं।

अब काफी लोग सोच रहे हैं कि क्या उन्हें द शील्ड एक बार फिर से देखने को मिलेगी या नहीं। आइए जानें ऐसे 3 कारण जो बताते हैं कि क्यों यह ग्रुप दोबारा देखने को नहीं मिलेगा।

#3 गलत समय

The Shield returned briefly in 2017 and 2018

जब यह ग्रुप शुरू-शुरू में आया था तब इसे फैंस ने काफी पसंद किया था। हालांकि, साल 2014 में सैथ रॉलिंस ने इस ग्रुप को तोड़ दिया और इसके बाद तीनों रैसलर्स का करियर अच्छा बन गया था। रोमन रेंस WWE ने नए चेहरे बनने के लिए चुने गए थे और इस कारण वह कंपनी में हर बड़े रैसलर के खिलाफ लड़ते हुए नज़र आए। पिछले कुछ में उन्होंने कई बड़े रैसलर्स को हराया है।

हालांकि, इन सब के कारण फैंस उन्हें पसंद नहीं कर रहे थे और इसलिए WWE ने द शील्ड को एक बार फिर से जोड़ा। ऐसा करने के कुछ समय बाद एम्ब्रोज़ चोटिल हुए इसकी वजह से वह कई महीनों तक WWE में नज़र नहीं आएं।

इस साल उनकी वापसी के बाद रोमन बीमार हुए और एक बार फिर इस ग्रुप को तोड़ना पड़ा। इन दोनों मौकों पर WWE ने इस ग्रुप को बांधे रखने की कोशिश की थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Ishaan sharma
ANALYST
No Bio.
Advertisement
Fetching more content...