WWE के 10 छोटे और जबरदस्त टाइटल मैच

Ankit
ब्रॉक लैसनर ने कोफी को हराया था
ब्रॉक लैसनर ने कोफी को हराया था

फॉक्स नेटवर्क पर डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन के प्रीमियर एपिसोड में किस तरह ब्रॉक लैसनर ने कोफी किंगस्टन को हराकर टाइटल अपने नाम किया, ये सभी को पता है। लैसनर ने लगभग 5 सेकेंड्स के अंदर कोफी को ढेर किया। इस जीत के साथ लैसनर से फिर से WWE में बादशाहत अपने नाम की।

ऐसा नहीं है कि टाइटल के लिए ये पहला मौका था जब मुकाबला छोटा रहा इससे पहले भी कई बार फैंस को छोटा और जबरदस्त मैच खिताब के लिए देखने को मिले हैं। आपको याद होगा जब केविन ओवेंस यूनिवर्सल चैंपियन थे तब गोल्डबर्ग ने उन्हें फाटफट हराकर चैंपियनशिप को अपने नाम किया था।

ये भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने तीन या तीन से ज्यादा शादियां की

छोटे मैच का रोमन रेंस भी शिकार हो चुके हैं क्योंकि उन्हें एक बार शेमस से हराया था। रोमन रेंस अपनी जीत का जश्न मना रहे थे लेकिन शेमस ने जीत दर्ज कर सभी को चौंका दिया था। वहीं रैंडी ऑर्टन भी छोटे मैच में जीत दर्ज कर चुके हैं।

अक्सर मनी इन द बैंक विजेता ही छोटे मैच में जीत दर्ज करते हैं लेकिन कभी कभी उनका दांव उल्टा पड़ जाता है। बैरन कॉर्बिन जब मनी इन द बैंक थे तब उन्होंने जिंदर महल को हराने की कोशिश की थी लेकिन जिंदर ने जैसे-तैसे अपने टाइटल को रिटेन किया था।

बात अगर दिग्गजों की करे तो हल्क होगन भी ऐसा कारनामा कर चुके हैं। हल्क होगन ने योकोजूना को हराते हुए खिताब पर कब्जा किया था। अब WWE ने एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें छोटे और जबरदस्त मुकाबलों को डाला गया है। आप नीचे इस वीडियो को देख सकते हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं