COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें TLC में जीत की सख्त जरूरत है

टॉप 5 / टॉप 10
2.27K   //    16 Dec 2018, 16:58 IST

Enter caption

WWE TLC अब बेहद नज़दीक आ चुका है और मैच कार्ड को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि सब चीजें सही जा रही हैं। हालांकि शो में ब्रॉक लैसनर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड नहीं करेंगे लेकिन उसके अलावा बाकी सभी खिताब दांव पर लगे होंगे जिसमें WWE चैंपियनशिप, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप और रॉ विमेंस चैंपियनशिप जैसे खिताब शामिल हैं।

तीन मैच जिन पर सभी की निगाहें होंगी वो हैं, WWE चैंपियनशिप के लिए डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स के बीच मैच, सैथ रॉलिंस का अपने शील्ड भाई के खिलाफ IC चैंपियनशिप डिफेंड करना। तो वहीं स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए असुका, शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के बीच ट्रिपल थ्रैट मैच।

यहां पर हम ऐसे कुछ स्टार्स का जिक्र करेंगे, जिन्हें TLC पीपीवी में अपने मैच जीतने की सख्त जरूरत है।

#4 डीन एम्ब्रोज़ 


Enter caption

डीन एम्ब्रोज़ के हील टर्न की उम्मीद कइयों को थी लेकिन एक बात हमें माननी पड़ेगी कि ये टर्न अपेक्षा के अनुसार ज्यादा असरदार नहीं रहा। हालांकि ये हील टर्न देखने मे बेहद रोमांचक रहा लेकिन ये एक तरफ से फीका और कम दिलचस्प भी नज़र आया। 

भाई से दुश्मन बने दोनों स्टार्स के बीच निजी बातों पर झगड़ा दिखाने की जगह WWE ने एम्ब्रोज़ को एक आम हील के रूप में पेश किया जो गलत ढंग से फेस पर हमला करता है। सैथ रॉलिंस रॉ के लिए सबसे खास स्टार रहे हैं और पिछले एक साल से वो लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करते आएं है और खिताब के बिना भी उनकी अहमियत बरकरार रहेगी। 

लेकिन वहीं सैथ रॉलिंस के लिए IC चैंपियनशिप जीत बड़े मायने रखती है। इस खिताब को जीतकर एम्ब्रोज़, रैड ब्रांड में अपने आपको दमदार हील के रूप में साबित करेंगे। अगर सैथ रॉलिंस के खिलाफ डीन एम्ब्रोज़ की हार हुई तो उनके फीके हील टर्न को तगड़ा झटका लगेगा। 

Get WWE News in Hindi Here

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...