Create
Notifications

WWE TLC 2020 अबतक का मैच कार्ड: रोमन रेंस का खतरनाक मैच में होगा दुश्मन से सामना

WWE ने TLC पीपीवी के लिए कई जबरदस्त मैचों का ऐलान अभी तक कर दिया है
WWE ने TLC पीपीवी के लिए कई जबरदस्त मैचों का ऐलान अभी तक कर दिया है
मयंक मेहता

साल 2020 में WWE का आखिरी पीपीवी टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स (TLC) होने वाला है। WWE TLC पीपीवी 20 दिसंबर (भारत में 21 दिसंबर) को लाइव आएगा। इसमें रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। ये पे-पर-व्यू अपने TLC मैच, लैडर मैच, चेयर मैच और टेबल मैच के लिए जाना जाता है।

WWE ने इस साल के TLC के लिए कई जबरदस्त मैचों का ऐलान कर दिया है, जिसमें दो ट्रेडिशनल टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स मैच शामिल हैं। गौर करने वाली बात यह है कि TLC में WWE चैंपियनशिप और WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मैच ट्रेडिशनल टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स मैच होंगे जिसका मतलब साफ है कि इन मैचों में एक्शन की कोई कमी नहीं रहेगी।

यह भी पढ़ें: WWE TLC के लिए रोमन रेंस का 121 किलो के रेसलर के खिलाफ मैच का ऐलान, मुकाबले के लिए जोड़ी गई खतरनाक शर्त

इसके अलावा TLC के लिए WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप, WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच भी का ऐलान कर दिया गया है। साल के आखिरी पीपीवी के लिए एक सिंगल्स मैच का ऐलान भी किया गया है।

TLC का मतलब होता है टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स और इस पीपीवी में होने वाले मैचों में शामिल शर्त के अनुसार यह हथियार लीगल होते हैं। टीएलसी पीपीवी की शुरूआत साल 2009 में हुई थी और इसके पीछे की वजह फैंस ही थे, जिन्होंने अपने मत के अधिकार का इस्तेमाल करते हुए स्ट्रीट फाइट की जगह इसको चुना था।

यह भी पढ़ें: 92 WWE सुपरस्टार्स और वो किन देशों से आते हैं: रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर समेत आपके पसंदीदा रेसलर किस देश के हैं?

इस पीपीवी में होने वाले ज्यादातर मैचों में चार शर्तें होती हैं, पहली टेबल्स मैच, दूसरा चेयर्स मैच, तीसरा लैडर्स मैच और चौथा ट्रेडिशनल टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स मैच।

WWE TLC 2020 का अबतक का मैचकार्ड इस प्रकार है:

1- ड्रू मैकइंटायर (चैंपियन) vs एजे स्टाइल्स (WWE चैंपियनशिप के लिए टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स TLC मैच)

2- रोमन रेंस (चैंपियन) vs केविन ओवेंस (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स TLC मैच)

3- नाया जैक्स और शायना बैजलर (चैंपियन) vs असुका और दूसरे पार्टनर का ऐलान होना अभी बाकी (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

4- साशा बैंक्स (चैंपियन) vs कार्मेला (WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप)

5- द फीन्ड vs रैंडी ऑर्टन (फायरफ्लाई इनफर्नो मैच)


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...