Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: TLC पीपीवी को लेकर सट्टाबाजार सामने आया

  • क्या ब्रॉन स्ट्रोमैन इस पीपीवी से बाहर हो जाएंगे?
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 20:00 IST

Enter caption

अगले महीने 16 दिसंबर ( भारत में 17 दिसंबर ) को TLC पीपीवी होने वाली है। लगभग इस बड़े पीपीवी का मंच लगभग तैयार है। अभी लगभग 22 दिन बचे हैं लेकिन सट्टाबाजार TLC के लिए सामने आ चुका है। कुछ नतीजे हैरान कर देने वाले हैं जबकि कुछ सही दिख रहे हैं।

SkyBet के अनुसार TLC में कुछ उलटफेर हो सकता है, हालांकि अभी तक सिर्फ कुछ मुकाबले बुक किए हैं लेकिन अभी से मुकाबलों पर भाव सामने आ गए हैं। रॉ विमेंस टाइटल मैच में रोंडा राउजी पर -700 जबकि नाया जैक्स पर +400 का भाव लगा है। इससे लग रहा है कि रोंडा की जीत होगी।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस पर -125 और डीन एम्ब्रोज पर -110 का भाव लगा है। माना जा रहा है कि ये मैच काफी गंभीर होगा। टेबल, चेयर और लैडर मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन पर -225 जबकि बैरन कॉर्बिन पर +162 का भाव आया है। WWE चैंपियनशिप मैच के लिए डेनियल ब्रायन पर -400 और एजे स्टाइल्स पर +275 का भाव है, साफ है कि जीत ब्रायन की होने वाली है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को रॉ के दौरान गंभीर चोट आई थी जिसके कारण उन्हें सर्जरी करवानी पड़ रही है। अभी तक WWE एलान नहीं किया है कि क्या स्ट्रोमैन TLC का हिस्सा रहेंगे या नहीं। चलिए एक नजर डालते हैं अभी तक TLC के मैच कार्ड पर-

सैथ रॉलिंस Vs डीन एम्ब्रोज ( इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन)

रोंडा राउजी Vs नाया जैक्स (रॉ विमेंस चैंपियनशिप )

डेनियल ब्रायन Vs एजे स्टाइल्स (WWE चैंपियनशिप मैच)

ब्रॉन स्ट्रोमैन Vs बैरन कॉर्बिन (टेबल, चेयर्स और लैडर मैच)

अभी इस पीपीवी में दोनों ब्रांड के टैग टीम मैच को शामिल किया जाना बाकी है, अभी लगभग 22 दिन बाकी है और उससे पहले कई सारे मैच इसमें बुक किए जा सकते हैं।

Advertisement

WWE और TLC की सभी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Published 24 Nov 2018, 13:20 IST
Advertisement
Fetching more content...