Create

WWE न्यूज़: TLC पे-पर-व्यू का मेन इवेंट मैच उजागर हुआ

Enter caption

दिसंबर महीने में साल का आखिरी पीपीवी इवेंट TLC होगा। TLC इवेंट का आयोजन सैन होज़े के सैप सैंटर में किया जाएगा। इस इवेंट की वेबसाइट पर शो में होने वाले 3 मैचों को डाला गया है। जिसमें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप, संभावित यूनिवर्सल चैंपियनशिप और रॉ विमेंस चैंपियनशिप के मैच शामिल हैं। TLC पीपीवी 16 दिसंबर (भारत में 17 दिसंबर) को होगा। इस इवेंट में दोनों ब्रैंड के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे।

सैप सैंटर द्वारा एडवर्टाइज़ किए जा रहे 3 मैच:

सैथ रॉलिंस vs डीन एम्ब्रोज़ (WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप)

ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ड्रू मैकइंटायर

नाया जैक्स vs रोंडा राउज़ी (WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप)

WWE रॉ में इस समय डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी की सब जगह चर्चा हो रही है और ये मौजूदा समय में कंपनी की सबसे तगड़े स्टोरीलाइन में से एक बनने जारी है। थोड़े समय पहले भी खबर सामने आई थी कि ये दुश्मनी रैसलमेनिया तक जा सकती है। अगला पीपीवी सर्वाइवर सीरीज़ होगा, जिसमें सैथ के मैच को पहले से ही घोषित कर दिया गया है और डीन एम्ब्रोज़ शायद ट्रेडिशनल सर्वाइवर सीरीज़ एलिमिनेशन मैच का हिस्सा होंगे। यानी इनके मैच पहला पीपीवी मैच TLC में होगा। उसके बाद रॉयल रम्बल में दोनों के बीच मैच नहीं होना चाहिए, इससे दोनों की दुश्मनी को लंबा खींचने में मदद मिल सकती है।

वहीं रोमन रेंस के जाने के बाद अब रॉ की कमान दो पावरहाउस रैसलरों ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर के कंधों पर है। क्राउन ज्वेल में ब्रॉन स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं और फिर बाद में ड्रू मैकइंटायर इस दुश्मनी में चैलेंजर की भूमिका निभा सकते हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन के चैंपियन बनने की स्थिति में सर्वाइवर सीरीज़ में एजे स्टाइल्स के साथ उनका चैंपियन vs चैंपियन मैच हो सकता है।

एवोल्यूशन पीपीवी में नाया जैक्स ने बैटल रॉयल जीतकर चैंपियनशिप मैच लडने का मौका पाया है। अब दोनों की टक्कर TLC में होगी। WWE में कभी भी किसी भी समय मैचों में बदलाव किया जा सकता है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment