Create
Notifications
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 18 अक्टूबर 2018

  • WWE में दिनभर की बड़ी खबरें जो आपके लिए जाननी जरुरी है
न्यूज़
Modified 18 Oct 2018, 18:57 IST

Enter caption

Survivor Series में हो सकता है रोमन रेंस का बड़ा मैच

अब सर्वाइवर सीरीज में लगभग एक महीने का वक्त रहे गया है। सर्वाइवर सीरीज WWE के 4 बड़े पीपीवी में से एक है। सर्वाइवर सीरीज 18 नवंबर 2018 (भारत में 19 नवंबर) को देखा जा सकता है । इस साल कई सारे फिउड देखने को मिलने वाले है जिससे रॉयल रंबल की कहानी आगे बढ़ेगी। सर्वाइवर सीरीज के बाद WWE का बड़ा पीपीवी रॉयल रंबल होने वाला है।

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दी ड्रू मैकइंटायर को धमकी

काफी समय बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन की टीवी पर पिटाई देखने को मिली । इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में 6 मैन टैग मैच बुक किया गया जिसमें शील्ड का मैच स्ट्रोमैन, ड्रू और डॉल्फ के खिलाफ हुआ। मैच तो शील्ड ने जीत लिया लेकिन स्ट्रोमैन को कई बार मार पड़ी।

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने एक और कीर्तिमान बनाया

जॉन सीना WWE इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं इसमें कोई शक नहीं है। WWE को बुलंदियों तक पहुंचाने के साथ साथ उन्होंने हॉलीवुड में भी नाम कमाया है। 16 बार WWE टाइटल जीतने वाले जॉन सीना ने अब एक और कीर्तिमान बना दिया है। WrestleZone के मुताबिक सीना न्यू.यॉर्क टाइम्स के बेस्टसेलर ऑथर बन गए हैं।

WWE सुपरस्टार केविन ओवंस की चोट की हुई सर्जरी

WWE रॉ में कुछ हफ्ते पहले केविन ओवंस और बॉबी लैश्ले के बीच मैच हुआ। मैच से पहले बेबीफेस की भूमिका निभा रहे लैश्ले ने हील टर्न लेते हुए केविन ओवंस पर अटैक कर दिया। बॉबी लैश्ले ने केविन ओवंस की घुटने को रिंग पोस्ट में दे मारा, जिस वजह से केविन ओवंस लड़खड़ाते हुए नजर आए। जिसके बाद कहा गया था कि वो लगभग 4 से 8 महीनों के बाहर रहे सकते हैं। अब ओवंस की चोट की सर्जरी हो गई है।

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने Crown Jewel पर दिया चौंकाने वाला बयान

सऊदी अरब में 2 नवम्बर को होने वाले Crown Jewel को रद्द करने की बातें जोरों से चली रही है। हालांकि WWE अपने शो की तैयारियों में लगा हुआ है। हाल ही में सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने एक इंटरव्यू में क्राउन ज्लैव को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है ।

बतिस्ता की वापसी से हुआ SmackDown 1000 को तगड़ा फायदा

इस हफ्ते स्मैकडाउन का ऐतिहासिक 1000वां एपिसोड था जिसमें कई दिग्गजों ने एंट्री जबकि एवोल्यूशन का रीयूनियन हुआ और अंडरटेकर ने दस्तक दी। इसी की बदौलत स्मैकडाउन को 19.2% का तगड़ा फायदा हुआ है। पिछले हफ्ते 2.135 मिलियन व्यूअर्स के मुकाबले इस हफ्ते 2.545 मिलियन व्यूअर्स मिले हैं।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के लिए WrestleMania 35 में तीन बेहतरीन मैच

WWE के मौजूदा स्वरुप को जानने वाले लोगों, फैंस, जानकारों को पता है कि रोमन रेंस विंस मैकमैहन की आंखों के तारे है। विंस मैकमैहन अपने चहिते सुपरस्टार रैसलर को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। वरना छह साल पहले WWE में कदम रखने वाले रैसलर के लिए इतनी तीजे से कामयाबी की सीढ़ी चढ़ना किसी सपने की तरह लगता है।

2 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE World Cup का हिस्सा जरुर होना चाहिए था और 2 जिन्हें नहीं होना चाहिए था

WWE ने सऊदी अरब में होने वाले क्राउन ज्वेल पीपीवी इवेंट के लिए लगभग सारी तैयारियां पूरी कर ली है। सऊदी अरब में होने वाला यह शो 2 नबंवर को होगा। WWE ने इस शो के लिए पहली बार 8 मैन टूर्नामेंट की घोषणा की है जिसे WWE वर्ल्ड कप का नाम दिया गया है। WWE वर्ल्ड कप में शामिल होने वाले सभी 8 सुपरस्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। इसमें दिग्गज सुपरस्टार जॉन सीना, WWE हॉल ऑफ फेम कर्ट एंगल, द मिज, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस, रॉ टैग टीम चैंपियन डॉल्फ ज़िगलर, रे मिस्टीरियो, रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी शामिल हैं।

Published 18 Oct 2018, 18:57 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit