Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Top News: शील्ड को लेकर आया बड़ा बयान, जॉन सीना को लेकर हुआ अहम खुलासा

  • WWE की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 26 Dec 2019, 19:56 IST

शील्ड (रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज)
शील्ड (रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज)

WWE न्यूज़: "साल 2005 में जॉन सीना ने मेरी रिब्स तोड़ी थी"

पूर्व WWE सुपरस्टार जैने सिनिस्की ने हाल ही में Hannibal TV को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना को लेकर बड़ा खुलासा किया। सिनिस्की ने बताया कि साल 2005 की रॉ के दौरान लंबरजैक मैच हुआ था जिसमें सीना ने उनकी रिब्स तोड़ी थी।

128 किलो के पूर्व यूएस चैंपियन के लिए WWE ने बनाया मास्टर प्लान?

पूर्व यूएस चैंपियन समोआ जो कुछ वक्त से अपनी हाथ की चोट के कारण रिंग से दूर हैं। समोआ जो को हमेशा से हील के रुप में देखा गया है लेकिन अब वो कमेंट्री टेबल पर दिखाई दे रहे हैं। माना जा रहा है कि WWE समोआ जो के लिए बड़ा प्लान तैयार कर चुका है और जल्द वो एक्शन में दिखाई देने वाले हैं। केजसाइड सीट्स ने भी अपनी रिपोर्ट में समोआ जो के पुश की बात की है।

Royal Rumble 2020 के लिए यूनिवर्सल चैंपियन फीन्ड का मैच हुआ बुक?

इस हफ्ते स्मैकडाउन में डेनियल ब्रायन, किंग कॉर्बिन और द मिज के बीच में नंबर वन कंटेंडर मैच होने वाला है। जो इस मैच को जीतेगा उसको रॉयल रंबल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फीन्ड के खिलाफ मौका मिलेगा। अब माना जा रहा है कि WWE प्लान कर चुका है कि उसे किसके खिलाफ फीन्ड को लड़वाना है।

'शील्ड के साथ टीम बनाना सपना सच होने जैसा था'

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल अक्सर अपने फैंस के साथ फेसबुक पर Q&A सेशन करते रहते हैं और हाल ही में उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। एंगल ने शील्ड के साथ टीम बनाने को लेकर भी बड़ा बयान दिया और उसे सपना सच होने जैसा बताया। एंगल ने रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में 2017 में टीएलसी पीपीवी में शील्ड के साथ टीम बनाई थी।

Raw में चैंपियनशिप जीतने वाले सांता क्लोज के नाम का हुआ खुलासा

Advertisement

इस हफ्ते हुए क्रिसमस स्पेशल रॉ में 24*7 चैंपियनशिप पर काफी लाइम लाइट रही। शो में लगातार नए 24*7 चैंपियन देखने को मिले। हैरान करने वाली बात यह थी कि रॉ में सांता क्लोज ने भी इस चैंपियनशिप को जीता, लेकिन कुछ समय बाद इसको हार गए थे। दरअसल वो सांता क्लोज और कोई नहीं बल्कि इंडी रेसलर बियर ब्रॉनसन थे।

Published 26 Dec 2019, 19:56 IST
Advertisement
Fetching more content...