WWE Tribute to the Troops रिजल्ट्स: चैंपियन ने मचाया बवाल, 10 सुपरस्टार्स के बीच हुआ घमासान

Enter caption

WWE ट्रिब्यूट टू द ट्रूप्स का 18वां प्रकरण शानदार हुआ। 6 दिसंबर को इस WWE शो ने सभी का दिल जीत लिया। फॉक्स पर ये प्रसारित हुआ। WWE ने इस इवेंट के लिए तीन बड़े मैचों का ऐलान पहले ही कर दिया था। एमवे सेंटर से ही इस शो का प्रसारण हुआ। शो की शुरूआत प्री रिकॉर्ड मैसेज के साथ हुई। इसमें कई सेलिब्रेटी नजर आए। जिन्होंने फैंस को संदेश दिया। इसके अलावा तीन बड़े मैच भी हुए। ये मैच काफी शानदार हुए।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर गोल्डबर्ग ने पूरी तरह बर्बाद किया

WWE Tribute to the Troops में हुए मैचों के नतीजे

-डेनियल ब्रायन, स्ट्रीट प्रॉफिट्स, जैफ हार्डी, रे मिस्टीरियो VS किंग कॉर्बिन, इलायस, सैमी जेन, डॉल्फ जिगलर, रॉबर्ट रूड

इस मैच का ऐलान WWE ने शो के लिए पहले ही कर दिया था। ये बड़ा मैच हुआ और शो की शुरूआत भी इससे ही हुई। शुरूआत में सभी सुपरस्टार्स इस मैच में आपस में भिड़ गए थे। लेकिन बाद में ब्रेक के बाद ये मैच शुरू हुआ। डेनियल ब्रायन और मोंटेज फोर्ड ने शानदार प्रदर्शऩ किया। वहीं डॉल्फ जिगलर ने भी बेबीफेस टीम को जमकर चुनौती दी। मैच के अंत में सभी सुपरस्टार्स रिंग में आ गए और सभी ने एक दूसरे को फिनिशिंग मूव्स लगाए। अंत में मोंटेज फोर्ड ने शानदार फ्रॉग स्पलैश सैमी जेन को लगाकर पिन किया और अपनी टीम को जीत दिला दी। इसके बाद सभी ने रिंग में जश्न मनाया।

विजेता- डेनियल ब्रायन, स्ट्रीट प्रॉफिट्स, जैफ हीर्डी और रे मिस्टीरियो

-साशा बैंक्स, बियांका ब्लेयर VS नटालिया, बेली

बेली और साशा बैंक्स ने मैच की शुरूआत की। इन दोनों की राइवलरी पहले खास रही है। शुरूआत में बेली और नटालिया ने साशा बैंक्स को बहुत परेशान किया। बियांका ब्लेयर को टैग मिलने में थोड़ी दिक्कत हो रही थी। लेकिन ब्रेक के बाद बियांका को टैग मिल गया था। मैच के अंत में साशा बैंक्स ने नटालिया को डबल नी मारकर धराशाई किया। लेकिन बेली ने पिन नहीं होने दिया। बियांका ब्लेयर ने आकर मूनशॉल्ट बेली को लगा दिया। इसके बाद बैंक्स ने अपना लॉक नटालिया के ऊपर लगाया और उन्होंने टैपआउट कर दिया। इस तरह साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर की जीत हो गई।

विजेता- साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर

-ड्रू मैकइंटायर VS द मिज

ये मैच काफी लंबा हुआ और मजेदार मैच देखने को मिला। खासतौर पर WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने एक बार फिर फैंस का दिल जीता। ये नॉन टाइटल मैच हुआ था। इस मैच में रिंग के बाहर से मॉरिसन भी मिज का साथ दे रहे थे। मैकइंटायर ने काफी देर बाद नैकब्रेकर लगातार मिज को गिरा दिया था लेकिन मॉरिसन ने मिज को रिंग के बाहर खींच दिया। लेकिन खास बात ये रही कि वो सफल इस चीज में नहीं हो पाए। ड्रू मैकइंटायर ने इसका फायदा उठाया और अंत में क्लेमोर किक मारकर ये मैच आराम से जीत लिया।

विजेता-ड्रू मैकइंटायर

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके पिता पर उनके सामने खतरनाक अटैक हुआ