CM Punk की WWE में वापसी के पीछे किसका था सबसे बड़ा हाथ? रिपोर्ट में किया बहुत चौंकाने  वाला दावा

cm punk triple h return wwe
CM Punk की WWE में वापसी कैसे सफल हो पाई?

CM Punk: WWE Survivor Series 2022 में वापसी के बाद सीएम पंक (CM Punk) लगातार चर्चाओं में घिरे हुए हैं। ये प्रो रेसलिंग यूनिवर्स के लिए काफी चौंकाने वाला फैसला रहा क्योंकि पंक को उन सुपरस्टार्स में गिना जाता था जो शायद कभी WWE में वापसी ना करने का प्रण ले चुके थे। अब एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि पंक की वापसी आखिर कैसे सफल हो पाई।

Sports Illustrated की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि CM Punk की वापसी के पीछे विंस मैकमैहन का कोई हाथ नहीं था। कंपनी के मौजूदा चीफ कंटेन्ट ऑफिसर ट्रिपल एच और प्रेसिडेंट निक खान ने पंक की वापसी को सफल बनाया है। इसके अलावा ये भी खुलासा किया गया था कि पंक के कॉन्ट्रैक्ट में व्यवहार को लेकर एक क्लॉज़ शामिल किया गया है।

youtube-cover

Sports Illustrated की रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया कि असल में वापसी का विषय WWE की ओर से नहीं बल्कि सीएम पंक की ओर से छेड़ा गया था। पंक ने ऑफिशियल्स की मांग और अन्य बातों को ध्यान से सुनने के बाद ही डील पर साइन किए थे। आपको याद दिला दें कि पंक ने Raw के हालिया एपिसोड में शानदार प्रोमो कट किया था, जिसके बाद देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें किस सुपरस्टार के खिलाफ फिउड दी जाती है।

WWE ने CM Punk के वापस आने से पहले Seth Rollins से क्या कहा था?

CM Punk ने WWE Survivor Series 2023 के मेन इवेंट में हुए मेंस WarGames मैच के खत्म होने के बाद वापसी की थी। वहीं मैच के बाद एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें पंक की वापसी से मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस बहुत गुस्से में नज़र आ रहे थे

Sports Illustrated की अन्य रिपोर्ट में एक बड़ा खुलासा ये भी किया गया है कि Survivor Series 2023 के मेन इवेंट में शामिल सुपरस्टार्स को पहले से सीएम पंक की वापसी की जानकारी दे दी गई थी।

रॉलिंस भी पंक के रिटर्न की खबर से वाकिफ थे और जब उन्हें शो के बाद चिल्लाते देखा गया तो कयास लगाए जाने लगे थे कि WWE में रिटर्न के बाद सैथ रॉलिंस ही पंक के सबसे पहले दुश्मन बन सकते हैं। वहीं ये भी उम्मीद की जा रही है कि भविष्य में सीएम पंक vs रोमन रेंस मैच होना भी लगभग तय है।