Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अगले हफ्ते Raw के लिए  दो बड़े मैैचों का एलान हुआ

  • बड़े सुपरस्टार्स के बीच होगा मैच।
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:42 IST
इस बार का रॉ न्यूयॉर्क, न्यू जर्सी में होगी
इस बार का रॉ न्यूयॉर्क, न्यू जर्सी में होगी

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अगले हफ्ते रॉ के लिए दो बड़े मैचों के एलान कर दिया है। सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच 9 जुलाई को होने वाले रॉ में एंड्राडे और ज़ेलिना वेगा का सामना करेंगे। वहीं रोमन रेंस अपने मिस्ट्री पार्टनर के साथ मिलकर शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर का सामना करने वाले हैं। आपको बता दें रोमन रेंस का मिस्ट्री पार्टनर मैकमैहन की पसंद का होगा।

2 जुलाई को हुए रॉ के एपिसोड के दौरान सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच का सामना माइक और मरिया कनेलिस से हुआ था, जहां द मैन ने माइक कनलिस को अपने सबमिशन मूव के जरिए टैप आउट करके हराया था। इस शो के बाद एंड्राडे और वेगा ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो के जरिए इस विजयी जोड़ी को चैलेंज किया था।

इसी रॉ के दौरान आकर द अंडरटेकर ने आकर शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर को वार्निंग दी थी। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दे कि एक्सट्रीम रूल्स में द अंडरटेकर, रोमन रेंस के साथ टीम बनाकर शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर की टीम के खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं।

अपने डरावने प्रोमो में इस रेसलमेनिया आइकॉन ने शेन और मैकइंटायर को भटकती हुई आत्माएं कहकर संबोधित किया और कहा कि एक्सट्रीम रूल्स में उन दोनों को काफी पीड़ा और यातना से गुजरना पड़ेगा।

स्मैकडाउन लाइव जोड़ी एंड्राडे और वेगा द्वारा चैलेंज किए जाने के बाद WWE ने भी रॉ में सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के खिलाफ लड़ने के उनके ऑफर को स्वीकार कर लिया है।

इसके कुछ देर बाद WWE ने एक और घोषणा कर 9 जून को होने वाले मैच में शेन मैकमैहन को रोमन रेंस का पार्टनर चुनने की इजाजत है। इसके अलावा इस मैच में यह भी शर्त जोड़ी गई है कि अगर अंडरटेकर इस मैच में दखल देते हैं तो उन्हें एक्सट्रीम रूल्स से बाहर कर दिया जाएगा।

इस शो के बाद सभी की नजरें एक्सट्रीम रूल्स पर होगी, जहां द अंडरटेकर टेलीविजन में पहली बार रोमन रेंस के साथ टीम बनाकर लड़ने वाले हैं। इसके अलावा इस पीपीवी में सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच की टीम बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस का सामना करेगी। आपको बता दें इस मैच में यूनिवर्सल चैंपियनशिप और रॉ विमेंस चैंपियनशिप दोनों ही दांव पर होंगी।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 06 Jul 2019, 13:00 IST
Advertisement
Fetching more content...