Create

अंडरटेकर ने बताया कि WWE में उनका केन के साथ सबसे अच्छा मुकाबला कौन सा है

WWE
WWE
reaction-emoji
Ankit

WWE दिग्गज केन (Kane) को अब हॉल ऑफ फेम (Hall of Fame) का सम्मान दिया जाना है। साल 1997 में अपने डेब्यू करने वाले केन (Kane) ने WWE के कई रेसलर्स को ढेर किया जबकि अपने किरदार से डराया है। WWE में केन (Kane) अब काफी कम दिखते हैं लेकिन जब जब उनकी एंट्री होती है WWE में नई कहानी का आगाज होता है। केन (Kane) को WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) में बेस्ट माना जाता है। हालांकि केन को WWE हॉल ऑफ फेम (Hall of Fame) का सम्मान कौन देता है ये साफ नहीं है।

यह भी पढ़ें:91 दिन बाद द फीन्ड ने 'अधजले' शरीर के साथ WWE में वापसी कर रिंग में मचाया बवाल, दुश्मन की हालत हुई खराब

WWE में केन ने Bad Blood पीपीवी में तब डेब्यू किया था जब अंडरटेकर और शॉन माइकल्स का मैच केज में चल रहा था। केन को WWE में अंडरटेकर के भाई के रुप में दिखाया गया था। दोनों का कद काठी एक जैसा था और फैंस ने ये मान लिया था कि दोनों भाई है लेकिन बाद पर्दा उठा और बताया गया कि ये एक कहानी थी। अब अंडरटेकर ने बताया है कि केन के साथ उन्हें कौनसा मैच अच्छा लगता है।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37: 5 कारण जिनके आधार पर रैंडी ऑर्टन एवं ब्रे वायट को एक सिनेमैटिक मैच का हिस्सा नहीं होना चाहिए

अंडरटेकर ने कहा कि WWE में WrestleMania 14 में केन के साथ उनका मैच सबसे अच्छा था, क्योंकि केन उस वक्त अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं। खास बात ये थी कि उस मैच में केन के साथ अंडरटेकर के पूर्व मैनेजर पॉल बेयर आए थे। उन्होंने कहा कि केन के साथ उनके करियर का वो सबसे अच्छा मैच था क्योंकि उसमें सब कुछ था।

WWE में केन के साथ मिलकर शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच के खिलाफ लड़ा मैच

साल 2018 में अंडरटेकर और केन ने टीम बनाकर ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स के खिलाफ Crown Jewel में टैग टीम मैच लड़ा था। जिसमें केन और अंडरटेकर की हार हुई थी। केन को आखिरी बार 2021 की WWE Royal Rumble में देखा गया था। अब 6 अप्रैल को Hall of Fame सेरेमनी में केन की एंट्री होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...