''WWE को दोनों चैंपियनशिप एक कर रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड चैंपियन बनाना चाहिए''

Ankit
WWE
WWE

जॉन सीना सीनियर ने WWE की स्टोरीलाइन को लेकर बॉस्टन रेसलिंग MWF में अपनी राय रखी। इस दौरान उन्होंने चर्चा की WWE के यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के बारे में और उन्होंने SmackDown में रोमन रेंस के किरदार को लेकर बताया।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़े 5 हैरान कर देने वाले फैक्ट्स जिनके बारे में फैंस नहीं जानते

रोमन रेंस ने हील टर्न अगस्त 2020 में लिया और वो तुरंत WWE के यूनिवर्सल चैंपियन बन गए। जॉन सीना के पिता रोमन रेंस के बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने कहा कि रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप को और आगे ले जाएंगे।

शुक्र है कि ये लोग अब उसका सही इस्तेमाल कर रहे हैं। रोमन रेंस अच्छा काम कर रहे हैं। अगर ये काम विंस मैकमैहन पहले कर लेते तो और अच्छा होता। खैर, अब ये काम कर रहा है और उन्हें इस तरह से आगे बढ़ते रहना चाहिए। इसमें कोई शक नहीं है कि वो अच्छा काम कर रहे हैं।

बात दें कि ये इंटरव्यू सर्वाइवर सीरीज से पहले रिकॉर्ड किया गया था। इस साल सर्वाइवर सीरीज में रोमन रेंस का सामना WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हुआ था। तब जॉन सीना सीनियर ने कहा कि था कि WWE को एक बार फिर से दोनों टाइटल एक कर देने चाहिए और रोमन रेंस को पहला अनडिस्प्यूटेड चैंपियन बनान चाहिए।

इनको एक बार फिर से दोनों टाइटल को एक कर ट्रायबल चीफ को चैंपियन बना देना चाहिए। उनको चीफ बना दो और उसी को बॉस भी बना दो जिससे WWE को नई चैंपियनशिप मिल जाएगी।

रोमन रेंस ने सर्वाइवर सीरीज में ड्रू मैकइंटायर को हराया था और ट्रायबल चीफ के टैग को बरकरार रखा था। कुछ रिपोर्ट्स बता रही है कि रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का मैच फ्यूचर में हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 रेसलिंग कपल्स जो WWE और AEW में अलग-अलग काम कर रहे हैं

WWE में अब आगे रोमन रेंस के लिए क्या है?

रोमन रेंस अब TLC पीपीवी में केविन ओवेंस के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। WWE TLC 20 दिसंबर भारत में 21 दिसंबर को होने वाली है। इसके बाद ये कयास लगाया जा रहा रेसलमेनिया में 37 में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का मैच होगा जिसके लिए स्टोरीलाइन अभी से तैयार हो रही है।