WWE के मौजूदा चैंपियन को दोस्त ने टेबल पर एटीट्यूड एडजस्टमेंट देकर चौंकाया, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रही है वायरल

Ujjaval
WWE के मौजूदा चैंपियन लोगन पॉल की रोचक वीडियो आई सामने
WWE के मौजूदा चैंपियन लोगन पॉल की रोचक वीडियो आई सामने

Logan Paul: WWE सुपरस्टार और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी लोगन पॉल (Logan Paul) अपनी वायरल क्लिप्स के लिए जाने जाते हैं। लोगन के पास अभी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप है। हाल ही में पॉल से जुड़ी एक जबरदस्त वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जहां उनपर दोस्तों द्वारा हमला हो रहा है और उन्हें पिन किया जा रहा है।

लोगन पॉल और KSI ने मिलकर PRIME की शुरुआत की थी और यह बिजनेस काफी ज्यादा सफल रहा है। दोनों कई बार प्रमोशनल इवेंट्स का आयोजन करते हैं। हाल ही में उन्होंने इसी तरह के एक इवेंट का आयोजन मैक्सिको सिटी में किया था। इवेंट के दौरान की वीडियो क्लिप काफी ज्यादा वायरल हो रही है, जहां लोगन पॉल को टेबल पर पटका जा रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि KSI ने अपने दोस्त लोगन पॉल को कंधों पर उठाया और टेबल पर उन्हें जॉन सीना का फिनिशर एटीट्यूड एडजस्टमेंट देकर धराशाई किया। वहां मौजूद फैंस का उत्साह देखने लायक था। मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन को टेबल धराशाई देख PRIME की नई साइनिंग सैमी रिवेरा ने लोगन पॉल पर पैर रखकर उन्हें पिन किया। मर्सेडीज़ रोआ ने बतौर रेफरी 3 तक पिन काउंट किया। आपको बता दें कि रिवेरा असल में एक प्रसिद्ध ट्विच स्ट्रीमर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 6.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

आप नीचे पूरी वीडियो क्लिप देख सकते हैं:

WWE Crown Jewel 2023 में Logan Paul ने जीती थी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप

लोगन पॉल ने रे मिस्टीरियो को एक एपिसोड में आकर कंफ्रंट किया था और इसके बाद दोनों के बीच Crown Jewel 2023 के लिए मैच तय हो गया था। दोनों आखिर इवेंट में आमने-सामने आए। इस मैच में लोगन पॉल ने रे को कड़ी टक्कर दी और कई हाई-फ्लाइंग मूव्स का भी उपयोग किया। पॉल ने यहां चीटिंग करने का प्रयास किया।

मेवरिक के नाम से मशहूर लोगन पॉल को उनके दोस्त ने ब्रास नकल्स दिए। सैंटोस इस्कोबार ने आकर लोगन को इनका उपयोग करने से रोका। सैंटोस ने नकल्स को छीना और इन्हें एप्रन पर रखकर चले गए। लोगन पॉल ने चालाकी से नकल्स को उठा लिया और रे मिस्टीरियो पर इससे वार कर दिया। इसके बाद उन्होंने पिन करके जीत दर्ज की और चैंपियन बन गए। लोगन के बतौर चैंपियन पहले टाइटल डिफेंस का हर कोई इंतजार कर रहा है।