WWE के मौजूदा चैंपियन ने अपने बचपन को याद करते हुए ऐतिहासिक चैंपियनशिप जीत को लेकर दिया भावुक संदेश, खास वीडियो सोशल मीडिया पर की शेयर

..
WWE के मौजूदा चैंपियन की आई प्रतिक्रिया
WWE के मौजूदा चैंपियन की आई प्रतिक्रिया

Logan Paul: WWE सुपरस्टार और मशहूर यूट्यूबर लोगन पॉल (Logan Paul) हाल ही में नए यूएस चैंपियन बने हैं। लोगन ने अपनी इस जीत के बारे में बात करते हुए एक बड़ा दावा दिया किया है।

सोशल मीडिया में हाल ही में लोगन पॉल ने एक पोस्ट के जारिए कहा कि उनकी यूएस चैंपियनशिप जीत जिंदगी का सबसे यादगार मोमेंट हैं। उन्होंने भावुक संदेश देते हुए कहा,

"यूएस चैंपियनशिप को जीतना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है, क्योंकि जब जीतने के बाद मेरा हाथ ऊंचा किया गया और एक चमकदार टाइटल (यूएस चैंपियनशिप) को मुझे दिया गया, वह एक लाइफ टाइम मोमेंट था। उस समय मेरा पूरा जीवन, मेरी आंखों के सामने आया था। मेरा उतार-चढ़ाव यहां तक कि जब मैं बच्चा था, तब मैं सिर के ट्रैम्पोलिन से टकराने के बाद मरने वाला था, स्कूल में जो चोट लगी थी। मैं पेपर में जो लिखता था कि मैं सबसे बेस्ट बनूंगा, मैं चैंपियन बनूंगा। पिछले साल की तुलना में मैं बेहतर, तेज और शक्तिशाली बनूंगा। मैं अपने भविष्य को सुनहरा करूंगा, भले ही मुझे उस समय नहीं पता था कि यह कैसे संभव होगा। एक दिन मैं सऊदी अरब में 10000 और टीवी पर अनगिनत लोगों के सामने काम कर रहा था।"

मौजूदा यूएस चैंपियन लोगन पॉल ने इस टाइटल का अपने लिए मायने बताते हुए कहा,

"जब मैं छोटा बच्चा था, तब उस समय मैं एक छोटे से WWE टाइटल को अपने कंधे पर रखे हुए था और अब मेरे पास मेरी खुद की चैंपियनशिप है। जिन चीजों से मैं उभरकर आया हूं और यहां तक आने के लिए मैंने जो मेहनत की है, यह उसका परिणाम है।"

WWE Crown Jewel 2023 में Logan Paul ने यूएस चैंपियनशिप जीतकर किया बड़ा कारनामा

इस महीने की शुरुआत में सऊदी अरब में हुए Crown Jewel 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में लोगन पॉल ने हॉल ऑफ फेमर रे मिस्टीरियो को हराकर यूएस चैंपियनशिप को जीता था। यह लोगन की WWE में पहली चैंपियनशिप है। आपको बता दें कि लोगन ने WWE में अपने मात्र 8वें मुकाबले में यूएस चैंपियनशिप को जीतने का कारनामा किया है। देखना होगा कि लोगन पॉल का टाइटल रन किस तरह का रहता है।