Create

मौजूदा WWE चैंपियन की टूटी नाक, लगातार दो मैच हारने के बाद चैंपियनशिप पर मंडराया खतरा?

WWE
WWE
PANKAJ

WWE सुपरस्टार शेमस(Sheamus) के दिन इस समय काफी बुरे चल रहे हैं। शेमस यूएस चैंपियन हैं लेकिन फिर भी लगातार उन्हें हार झेलनी पड़ रही है। WWE रॉ(Raw) में इस हफ्ते लगातार दो मैच उनके हुए और दोनों में उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा। शेमस ने रिकोशे (Ricochet) और हम्बर्टो कारिलो (Humberto Carrillo) को चुनौती दी और ये उनके ऊपर ही भारी पड़ गया। सबसे बड़ी बात कि दूसरे मैच में शेमस की नाक से काफी खून निकला और हालत देखकर ऐसा लगा कि उनकी नाक टूट गई।

यह भी पढ़ें:WWE से निकाले गए मौजूदा चैंपियन के दोस्त ने AEW में किया डेब्यू, बड़े मैच में चौंकाने वाली एंट्री कर मचाया बवाल

मौजूदा WWE यूएस चैंपियन शेमस को मिली हार

WWE Raw में शेमस की राइवलरी कारिलो के साथ चल रही है और इसमें रिकोशे भी शामिल पिछले हफ्ते हो गए थे। शेमस ने इस बार प्रोमो कट करते हुए पिछले हफ्ते हुए हमले के बारे में बात की। कुछ देर बाद शेमस ने रिकोशे और कारिलो को चैलेंज कर दिया था। शेमस ने इसके बाद कहा कि वो दोनों सुपरस्टार्स का सामना करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें:WWE को दिग्गज ने कहा अलविदा, रोमन रेंस-जॉन सीना मैच को लेकर बयान, खली ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो

रिकोशे और शेमस के बीच सबसे पहले मैच देखने को मिला। शेमस ने मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। मैच के अंत में कारिलो ने दखलअंदाजी कर शेमस का ध्यान भटका दिया और रिकोश ने फायदा उठाकर शेमस को पिन कर जीत दर्ज कर ली थी।

यह भी पढ़ें:"WWE सुपरस्टार रोमन रेंस का जन्म ही प्रोफेशनल रेसलिंग के लिए हुआ है और उन्हें अपने परिवार का हमेशा साथ मिला"

फैंस को लगा था कि इसके बाद होने वाले मैच में शेमस की जीत होगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। शेमस और कारिलो के बीच शानदार मैच देखने को मिला। इस बार भी शेमस का पलड़ा भारी रहा लेकिन कारिलो ने भी कड़ी टक्कर उन्हें दी। कारिलो ने मैच के दौरान इतने खतरनाक मूव्स का इस्तेमाल किया कि शेमस की नाक से खून बहने लग गया था। मैच के अंत में रिकोशे ने दखलअंदाजी कर दी और इसकी वजह से कारिलो ने जीत हासिल कर ली।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...