WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस को DNA टेस्ट की वजह से अपने भाई-बहन का पता चला, फोटो की शेयर

अपने भाई-बहन के साथ WWE यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस
अपने भाई-बहन के साथ WWE यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस

अक्सर बॉलीवुड फिल्मों में सालों पहले बिछड़े भाई-बहनों का मिलना आम सी बात होती है। लेकिन आपको पढ़कर कैसा लगेगा कि WWE यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हम मजाक नहीं कर रहे हैं, ये सच्ची घटना है, जिसकी जानकारी खुद 'बीस्ट स्लेयर' ने दी।

सैथ रॉलिंस ने ट्वीट करते हुए बताया कि वो अपनी बहन से मिले। '23 एंड मी' की वजह से बेथ को जानकारी मिली थी कि वो सैथ रॉलिंस की बहन हैं।

इससे पहले पिछले महीने सैथ रॉलिंस ने अपने भाई के साथ फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, "मुझे हाल ही में पता चला कि मेरे भाई-बहन भी हैं। मुझे इस बारे में पता ही नहीं था। लोगों को साथ लाने के लिए '23 एंड मी' का शुक्रिया। जिंदगी में कुछ भी हो सकता है।"

DNA टेस्ट की वजह से सैथ रॉलिंस को पता चला कि उनके भाई-बहन हैं। सुनने में ये किसी बॉलीवुड फिल्म की स्क्रिप्ट लग रही है, लेकिन ये विचित्र घटना सैथ रॉलिंस के साथ रियल में हुई है।

ये भी पढें: WWE ड्राफ्ट के पहले चरण में हुई 7 सबसे बड़ी गलतियां

आपको बता दें कि सैथ रॉलिंस WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं। हाल ही में हुए ड्राफ्ट के दौरान उन्हें रॉ में भेजा गया, वो पहले भी रॉ का ही हिस्सा थे। 'द आर्किटेक्ट' की दुश्मनी फिलहाल द फीन्ड ब्रे वायट के साथ चल रही है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए क्राउन ज्वेल में 'फॉल्स काउंट एनीवेयर' मैच देखने को मिलेगा।

हैल इन ए सैल में सैथ और द फीन्ड के बीच हुए मैच से फैंस को निराशा हाथ लगी थी। सभी उम्मीद कर रहे हैं कि 31 अक्टूबर को दोनों के बीच होने वाला दूसरा मैच अच्छा साबित हो।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
App download animated image Get the free App now