WWE दिग्गज CM Punk की वापसी की अफवाहों के बीच आया बड़ा अपडेट, कंपनी द्वारा किए गए हालिया बदलाव को लेकर हुआ खंडन

..
क्या पूर्व चैंपियन की होगी WWE में वापसी?
क्या पूर्व चैंपियन की होगी WWE में वापसी?

CM Punk: WWE में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) की वापसी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। हाल ही में WWE ने लंबे समय बाद अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर पंक के प्रोफाइल पेज को अपडेट किया है।

लंबे समय तक WWE का हिस्सा रहने के बाद सीएम पंक ने साल 2014 में कंपनी को बुरे संबंधों के साथ छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी पर हेल्थ इशू और कमजोर बुकिंग को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके लगभग 7 साल बाद उन्होंने 2021 में AEW के जरिए फिर से रेसलिंग इंडस्ट्री में वापसी की थी, लेकिन इस साल All In 2023 इवेंट में जैक पैरी के साथ हुए बैकस्टेज बवाल के बाद उन्हें AEW से रिलीज कर दिया गया था।

AEW से निकाले जाने के बाद से सीएम पंक के WWE जॉइन करने की खबरों ने तेजी पकड़ ली थी। पिछले कई हफ्तों से रेसलिंग जानकार उनके कंपनी में वापसी को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने ला चुके हैं। WWE प्रोग्रामिंग में भी कुछ संकेतों को देखा गया है। हाल ही में रेसलिंग फैंस ने यह देखा था कि WWE ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट में पंक की प्रोफाइल को कई साल बाद अपडेट किया है। स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन ने अपनी वेबसाइट में पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की एलुमनाई प्रोफाइल को अपडेट किया है।

CM Punk की WWE प्रोफाइल में बदलाव पर आया नया अपडेट

WWE Survivor Series 2023 का आयोजन 25 नवंबर को शिकागो में होने वाला है। सीएम पंक भी शिकागो से ही आते हैं, इसलिए फैंस उनके होमटाउन में WWE में वापसी के कयास लगा रहे हैं। अभी भी पंक की कंपनी में वापसी पर सस्पेंस बना हुआ है। पंक की प्रोफाइल में हुए अपडेट के बाद फैंस बहुत ज्यादा उत्सुक हो गए हैं। हाल ही में Ringside News की एक रिपोर्ट में इस खबर पर अपडेट दिया गया है। उन्होंने वेबसाइट अपडेट होने के बाद वापसी की अफवाहों का खंडन करते हुए बताया,

"जिन्हें ऐसा लगा रहा है, उन्हें साफ कर दें कि सीएम पंक का WWE पेज अपडेट नहीं हुआ है। जब किसी रेसलर को टैग किया जाता है, तब कंपनी की वेबसाइट प्रोफाइल टैग का उपयोग करती है, तब यह अपडेट होती रहती है। यह कोई प्रोफाइल अपडेट नहीं है। यहां की बात करें तो WWE ने एक पुरानी क्लिप जोड़ी है, जिसमें पंक भी हैं।"

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now