WWE के मौजूदा चैंपियन के भाई ने John Cena का उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जॉन सीना WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं
जॉन सीना WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं

John Cena: 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना (John Cena) प्रो-रेसलिंग के बिजनेस के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। अपने इस शानदार करियर के दौरान उन्होंने कई बार अपने विरोधियों का मजाक अपने ट्रेंडमार्क स्टाइल में उतरा है। हाल में ही जॉन सीना को अपने ही मूव की वजह से मजाक का पात्र बनना पड़ा। दरअसल, यूएस चैंपियन लोगन पॉल (Logan Paul) के भाई जेक पॉल ने जॉन सीना का उन्हीं के सामने मजाक बनाया है।

हाल में ही जॉन सीना, लोगन पॉल के Impaulsive पॉडकास्ट का हिस्सा बने थे। इस दौरान उनकी मुलाकात जैक पॉल से भी थी। जैक पॉल ने बेहद मजाकिया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने जॉन सीना की फेमस लाइन यू कैन नॉट सी मी का मजाक बनाया है। जेक पॉल यहां पर जॉन सीना से मिलने के बाद भी उन्हें ना दिखने का नाटक कर रहे हैं। आप मजेदार वीडियो को यहां पर देख सकते हैं।

Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट में आखिरी बार नज़र आए थे WWE स्टार John Cena

जॉन सीना 2023 में WWE में कई बार नज़र आए थे। इस दौरान उन्होंने Fastlane 2023 में मुकाबला लड़ा था। यहां उन्होंने एलए नाइट के साथ टीम बनाई और उनका सामना द ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ और जे उसो से हुआ था। सीना और एलए नाइट ने द ब्लडलाइन को हराते हुए शानदार जीत दर्ज की थी।

सोलो सिकोआ को जॉन सीना के खिलाफ जल्द ही हार का बदला लेने का मौका मिल गया था। सऊदी अरब में हुए Crown Jewel 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान जॉन सीना और सोलो सिकोआ के बीच मुकाबला हुआ था। सोलो सिकोआ ने सीना के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल की थी। सिकोआ के खिलाफ हार के बाद से ही जॉन सीना लाइव टीवी का हिस्सा नहीं बने हैं। उन्होंने कई बार अपने रिटायरमेंट को टीज किया है।

फैंस को हालांकि उम्मीद है कि 2024 में जॉन सीना एक बार फिर से WWE में वापसी करेंगे। WWE में रोड टू WrestleMania की शुरुआत होने वाली है और उम्मीद की जा सकती है कि सीना इस इवेंट का हिस्सा जरूर बनेंगे।