Create

WWE द्वारा पूर्व चैंपियन की बुकिंग पर दिग्गज ने उठाए सवाल, जमकर फूटा गुस्साा

दो बार के WWE चैंपियन हैं एजे स्टाइल्स
दो बार के WWE चैंपियन हैं एजे स्टाइल्स
reaction-emoji
Neeraj

AJ Styles: पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) का मानना है कि अब कंपनी को एजे स्टाइल्स (AJ Styles) पर भरोसा नहीं रहा है। इस हफ्ते रॉ (Raw) में स्टाइल्स को मनी इन द बैंक (Money in the Bank) मैच के लिए बैटल रॉयल के रूप में आखिरी मौका मिला था। उन्हें द मिज (The Miz) ने एलिमिनेट कर दिया था। हालांकि, बाद में सिंगल्स मुकाबले में स्टाइल्स ने मिज के खिलाफ काउंट आउट के जरिए जीत हासिल की थी।

स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग शो में बात करते हुए रुसो ने कहा है कि स्टाइल्स WWE के लिए साधारण रेसलर थे। रुसो का मानना है कि कंपनी और सुपरस्टार के बीच अब कोई इमोशनल कनेक्शन नहीं बचा है। रुसो ने कहा,

उनके पास वो सिस्टम है कि वे रेसलर बना रहे हैं। हमें कोई ऐसा व्यक्ति देखने को मिलेगा जो एजे स्टाइल्स की आधी कीमत का होगा। वे इस पर नहीं देख रहे हैं। जैसा कि अंडरटेकर एक स्पेशल केस हैं और उनका विंस के साथ अच्छा रिश्ता था। वास्तव में ऐसा है कि हर रेसलर ऐसा होता है जिसे रिप्लेस नहीं किया जा सकता और जो इंतजार में है वह आधे पैसे में वह काम करने के लिए तैयार है। कोई इमोशनल जुड़ाव नहीं बचा है।

youtube-cover

WWE Money in the Bank कार्ड में शामिल नहीं हैं एजे स्टाइल्स

Money in the Bank बेहद नजदीक है और इसके कार्ड में एजे स्टाइल्स को जगह नहीं मिली है। एक हफ्ते पहले उन्होंने लैडर मैच के लिए क्वालीफाई करने के लिए हुए मैच में सैथ रॉलिंस के खिलाफ हार झेली थी। बैटल रॉयल में रिडल की जीत से स्टाइल्स के क्वालीफाई करने की उम्मीद खत्म हो गई है।

Who ya got THIS SATURDAY at #MITB? https://t.co/sbXrOd2gaK

प्रीमियम लाइव इवेंट अब नजदीक आ रहा है और अब सबकी निगाहें SmackDown के गो होम एपिसोड पर रहने वाली हैं क्योंकि इसी एपिसोड में ऐलान होगा कि Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने वाला आखिरी सुपरस्टार कौन होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...