Create
Notifications

WWE Crown Jewel 2021 में ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच होने वाले Hell in a cell मैच का नतीजा दिग्गज ने किया लीक?

WWE दिग्गज ने सैथ रॉलिंस और ऐज की राइवलरी को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने सैथ रॉलिंस और ऐज की राइवलरी को लेकर दिया बड़ा बयान
PANKAJ
visit

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 में ऐज (Edge) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बीच जबरदस्त Hell in a cell मैच होगा। शायद इन दोनों की राइवलरी का ये अंतिम मैच इस बार फैंस को देखने को मिलेगा। WWE दिग्गज केनी बोलिन (Kenny Bolin) ने इस मैच का नतीजा भी अभी से बता दिया है। बोलिन ने कहा कि ऐज से ज्यादा इस मैच में जीत की जरूरत सैथ रॉलिंस को है।

WWE Crown Jewel 2021 में ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच होगा Hell in a cell मैच, फैंस को आएगा मजा

Sportskeeda Wrestling's YouTube channel पर इस बार खास बातचीत WWE दिग्गज केनी बोलिन ने की। केनी बोलिन ने रॉलिंस और ऐज के मैच पर अपनी बात रखी और बताया कि क्यों सैथ रॉलिंस को ये मैच जीतना चाहिए। केनी बोलिन ने कहा,

मेरे हिसाब से इस मैच में सैथ रॉलिंस की जीत होनी चाहिए। ऐज का काम अब खत्म हो गया है। ऐज को उनके हिसाब से पुश पहले काफी मिल चुका है। ऐज को अब पुश की जरूरत भी नहीं है। सैथ रॉलिंस अभी काफी यंग है। इस हिसाब से देखा जाए तो रॉलिंस को बढ़ावा मिलना चाहिए।

youtube-cover

ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच अभी तक राइवलरी काफी अच्छी रही है। दोनों एक-एक मैच जीत चुके हैं। शायद ये अंतिम मैच होगा और जो जीतेगा वो सिकंदर कहलाया जाएगा। इन दोनों के बीच ड्रीम मैच देखने के लिए कई सालों से फैंस इंतजार कर रहे थे। इस साल ये राइवलरी देखने को मिली और अभी तक दोनों सुपरस्टार्स ने अच्छा काम किया है। इस बार भी रॉलिंस और ऐज ने अपने मैच का शानदार अंदाज में बिल्ड किया है।

फैंस इस समय पूरी तरह ऐज को चीयर कर रहे हैं। अब Crown Jewel में होने वाले इस मैच में काफी मजा फैंस को आएगा। 21 अक्टूबर को Crown Jewel पीपीवी का आयोजन सऊदी अरब में होगा। रॉलिंस और ऐज की राइवलरी में यहां जरूर कुछ सरप्राइज देखने को मिलेगा। केनी बोलिन ने तो कह दिया कि सैथ रॉलिंस की यहां जीत होगी।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now