"किसी को फर्क नहीं पड़ता"- WWE Raw में होने वाले बड़े चैंपियनशिप मैच से पहले दिग्गज का फूटा गुस्सा, जानें किस तरह निकाली भड़ास?

WWE Raw में मिलेगा चैंपियन को करना होगा टाइटल डिफेंड (Photos: WWE.com)
WWE Raw में मिलेगा चैंपियन को करना होगा टाइटल डिफेंड (Photos: WWE.com)

WWE Veteran not happy championship storyline: WWE के हालिया रॉ (Raw) एपिसोड में एक ऐसा सैगमेंट देखने को मिला, जिसके चलते अगले हफ्ते के लिए विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच का ऐलान हुआ। इसको लेकर एक पूर्व WWE राइटर ने बयान दिया है कि इस मैच से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Raw में लिव मॉर्गन अपना सैगमेंट करने के लिए रिंग में आई थीं। उन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो को बुलाया लेकिन उसकी जगह ज़ेलिना वेगा आईं और उन्होंने चैंपियन से विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए एक मैच की बात रखी। यह मुकाबला अगले हफ्ते के लिए ऑफिशियल भी हुआ।

दिग्गज विंस रूसो को लगता है कि किसी को इससे फर्क नहीं पड़ता है। उनका मानना था कि वेगा ऐसी चैलेंजर नहीं हैं जिसपर कोई ध्यान देना चाहेगा। यहां यह बताना जरूरी है कि ज़ेलिना पिछ्ले हफ्ते हुए Raw एपिसोड में लिव के दखल के चलते विमेंस Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी थीं। ज़ेलिना के चैलेंज को लेकर विंस ने Sportskeeda के शो Legion of RAW में कहा

"आपके पास लिव मॉर्गन और ज़ेलिना वेगा है जिससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। जी हां, किसी को ज़ेलिना वेगा और लिव मॉर्गन से कोई फर्क नहीं पड़ता है।"
youtube-cover

WWE Raw के इस सैगमेंट से अगले हफ्ते के लिए मिले दो मैच

ज़ेलिना वेगा और लिव मॉर्गन वाले इस सैगमेंट में विमेंस वर्ल्ड चैंपियन ने अपने अगले हफ्ते के चैलेंजर पर अटैक किया। इसको बचाने के लिए जब WWE Hall of Famer रे मिस्टीरियो आए तो वह गलती से रिंग के एक पोस्ट पर खड़े अपने बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो से टकरा गए।

इसके बाद पूर्व NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन ने अपने पिता को धक्का दे दिया। WWE ने बाद में घोषणा करके यह जानकारी दी कि अगले हफ्ते के एपिसोड में हमें दो मैच देखने को मिलेंगे। इनमें से एक ज़ेलिना वेगा और लिव मॉर्गन के बीच में होगा जिसमें चैंपियन अपनी विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगी जबकि वहीं दूसरे में हमें बाप-बेटे के बीच में एक मैच देखने को मिलेगा। इन दोनों ही मैचों के ऊपर सभी की नज़र रहने वाली है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now