Create
Notifications

'आप यह कैसे कर सकते हैं', WWE दिग्गज का AEW और फेमस Superstar पर फूटा गुस्सा

सीएम पंक की इंजरी ने सभी को हैरान कर दिया
सीएम पंक की इंजरी ने सभी को हैरान कर दिया
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने AEW की कड़ी आलोचना की है। दरअसल, सीएम पंक (CM Punk) की चोट की खबर को जिस तरह दिखाया गया, उससे मेंटल बिल्कुल भी खुश नजर नहींं आए।

इस हफ्ते के AEW Rampage के एपिसोड में पंक ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि वह चोटिल हो गए हैं और उन्हें सर्जरी की जरूरत है। ध्यान देने वाली बात यह है कि पंक इंजरी के बावजूद भी AEW वर्ल्ड चैंपियन बने रहेंगे। हालांकि, क्रिस जेरिकों ने कमेंट्री के दौरान गलती से यह कह दिया था कि पंक अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप छोड़ देंगे।

Sportskeeda के SmackTalk शो पर बात करते हुए मेंटल ने कमेंट्री के दौरान की गई गलती के लिए AEW की कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा

"आप यह सब कैसे कर सकते हैं ? क्या कमेंट्री टीम को नहींं पता था कि क्या होने वाला था? हम किसी बारे में बात कर रहे थे और मैंने पूछा,'क्या पंक टाइटल छोड़ देंगे?' कुछ देर तक किसी ने कोई जवाब नहींं दिया क्योंकि मुझे नहींं लगता कि किसी को इस बारे में कुछ पता भी था। मैं भी नहींं जानता था। "
youtube-cover
Agreed. I misspoke. He’s on the shelf indefinitely, as he needs surgery. twitter.com/bryanalvarez/s…

सीएम पंक की अनाउंसमेंट के बाद वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए क्या है AEW का प्लान?

AEW Rampage के दौरान प्रोमो में भावुक होकर पंक ने बताया था कि वह टाइटल छोड़ने के लिए भी तैयार हैं लेकिन टोनी खान ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया। AEW वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक के इन-रिंग एक्शन से दूर रहने के कारण फिलहाल एक इंटरिम वर्ल्ड चैंपियन बनाया जाएगा। जॉन मोक्सली वर्ल्ड टाइटल मैच का हिस्सा होंगे वहीं दूसरे सुपरस्टार का पता Dynamite में अगले एपिसोड में होने वाले बैटल रॉयल से चलेगा।

Your #AEW World Champion @CMPunk addresses the crowd here at #AEWRampage LIVE on @tntdrama https://t.co/Ukza79Pm8j

बैटल रॉयल विजेता का सामना AEW Forbidden Door इवेंट में जॉन मॉक्सली से वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए होगा। देखना होगा कि बैटल रॉयल में क्या-क्या सरप्राइज देखने मिलते हैं और कौन इस बैटल रॉयल को जीतने में कामयाब होता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...