WWE Royal Rumble में Roman Reigns के ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन को खत्म करने का है सबसे अच्छा मौका, रेसलिंग दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

..
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस के टाइटल रन को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस के टाइटल रन को लेकर दिया बड़ा बयान

Roman Reigns: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) में रोमन रेंस (Roman Reigns) बहुत ही कठिन चुनौती का सामना करने वाले हैं। रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने ट्राइबल चीफ के आगामी चैंपियनशिप मैच पर बात की है।

रोमन रेंस को वर्ल्ड चैंपियन बने हुए तीन साल से भी ज्यादा समय हो गया है। उन्होंने Payback 2020 प्रीमियम लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन करके यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। हाल ही में ट्राइबल चीफ ने यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 1230 दिन के आंकड़े को पार किया है।

WWE Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस के सामने फैटल फोर मैच की चुनौती होगी। रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट इस मैच में रोमन के प्रतिद्वंदी होंगे। रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो के अनुसार, रोमन रेंस Royal Rumble 2024 में बिना पिन हुए अपनी चैंपियनशिप हार सकते हैं। यह मोमेंट सभी को द रॉक vs रोमन रेंस की स्टोरीलाइन की तरफ ले जाएगा, जिसके संकेत ग्रेट वन ने हाल ही वापसी के बाद दिए थे। मैच में टाइटल के नहीं होने के कारण विनर का अनुमान लगाना बहुत मुश्किल होगा। Writing with Russo पॉडकास्ट पर बात करते हुए विंस रूसो ने कहा,

"फैटल 4 वे मैच में रोमन रेंस को पिन किए बिना चैंपियनशिप हराने का बेहतरीन मौका है। वह कभी नहीं हारे, मेरा मतलब है कि यह एक अच्छा मौका है। ऐसा महसूस होगा कि इस स्ट्रीक के अंत तक भी उन्हें कोई नहीं हरा पाया। अब आप रोमन vs रॉक के मैच की तरफ बगैर चैंपियनशिप के साथ जा सकते हैं। इससे चीज़ों को लेकर अनुमान लगाना बहुत मुश्किल हो जाएगा। आप रैंडी ऑर्टन के साथ चैंपियनशिप की तरफ जा सकते हैं।"

youtube-cover

WWE दिग्गज ने Roman Reigns vs The Rock मैच को WrestleMania 40 में कराने की मांग की

कई लोगों का मानना है कि रोमन रेंस vs द रॉक मैच WrestleMania में होना चाहिए। इस मुकाबले से जुड़ी कोई भी ऑफिशियल खबर सामने नहीं आई है। हाल ही में WWE दिग्गज बुकर टी ने भी कहा कि अगर रॉक उपलब्ध हैं, तो यह मैच केवल WrestleMania में होना चाहिए। अब देखना दिलचस्प होगा कि WWE कब इस स्टोरीलाइन की शुरुआत करती है।

youtube-cover