दिग्गज ने टॉप WWE Superstars के प्रदर्शन पर उठाए सवाल, John Cena समेत 3 दिग्गजों से तुलना करते हुए दिया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Vince Russo: WWE WrestleMania 40 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का जलवा देखने को मिलेगा। ये दोनोंं टैग टीम मैच में द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना करेंगे। पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने अब इन दोनों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Raw के लेटेस्ट एपिसोड में सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स ने अपने दुश्मनों को लेकर चर्चा की। कोडी ने रोमन और द रॉक पर निशाना साधा था। वहीं रॉलिंस का कंफ्रंटेशन ड्रू मैकइंटायर के साथ हुआ। Legion of Raw पॉडकास्ट में दिग्गज विंस रूसो ने रॉलिंस और कोडी के प्रदर्शन पर सवाल खड़े करते हुए कहा,

"जब मैं बच्चों के प्रोडक्ट पसंद करने के बारे में बात करता हूं, आप मुझसे बहस करने जा रहे हैं कि कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस उतने ही लोगों को खींच रहे है, जितना जॉन सीना ने खींचा, हल्क होगन ने खींचा, स्टीव ऑस्टिन ने खींचा। क्या आप मुझसे इस बारे में बहस करना चाहते हैं? सच में?"

youtube-cover

Legion of Raw पॉडकास्ट पर ही बात करते हुए विंस ने कोडी रोड्स के प्रोमो पर भी बयान दिया था। उन्होंने कहा कि रोड्स अपने दुश्मन रोमन रेंस को भूल गए और उन्होंने सिर्फ द रॉक को लेकर बात की। विंस ने कहा कि द रॉक उनके सिर पर पहले से चढ़ चुके हैं। दिग्गज ने कहा कि रोड्स को ज्यादा से ज्यादा रेंस को लेकर बात करनी चाहिए थी।

WWE WrestleMania 40 में होंगे धमाकेदार मुकाबले

WrestleMania 40 में सैथ रॉलिंस नाईट 2 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। कहा जा रहा है कि इस बार मैकइंटायर कंपनी के नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन सकते हैं। ऐसा हुआ तो फिर ड्रू के लिए ये बहुत बड़ी उपलब्धि होगी।

वहीं नाईट 2 में रोमन रेंस भी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रेंस को चैंपियन के रूप में बहुत जल्द 1300 दिन पूरे हो जाएंगे। कई दिग्गजों का कहना है कि कोडी इस बार रेंस की बादशाहत खत्म करेंगे। कोडी ने असल में Royal Rumble 2024 जीतकर ये मौका हासिल किया था।