"मुझे नहीं पता किसकी परवाह करनी चाहिए" - WWE दिग्गज ने Drew Mcintyre की बुकिंग को लेकर क्रिएटिव टीम को लताड़ा

drew mcintyre booking wwe
ड्रू मैकइंटायर की बुकिंग की दिग्गज ने की आलोचना

WWE: WWE में पिछले कुछ हफ्तों में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को बेहद अजीब किरदार में देखा गया है। उनकी कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) और ज़ेवियर वुड्स (Xavier Woods) के साथ दुश्मनी को तूल पकड़ते देखा गया है। इस हफ्ते रॉ (Raw) में भी बैकस्टेज वुड्स और मैकइंटायर की बहस होती देखी गई। अब कंपनी के पूर्व हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने उनकी बुकिंग पर बड़ा बयान दिया है।

Legion of Raw पॉडकास्ट पर विंस रूसो ने कहा कि मैकइंटायर और द न्यू डे के बीच दुश्मनी ऐसी नहीं है, जिससे उनके बीच ब्रॉल बुक किया जाए। उन्होंने द स्कॉटिश वॉरियर की बुकिंग की आलोचना करते हुए कहा:

"ड्रू मैकइंटायर को कोफी किंग्सटन से इस कारण जलन हो रही है कि उन्होंने क्राउड से भरे एरीना में वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी। ये बात समझ से परे है। क्या अब उनका मैच बुक होने का कारण ये होगा कि कोफी ने क्राउड के सामने चैंपियनशिप जीती थी। मैं नहीं जानता कि यहां क्या होगा और मुझे किसकी परवाह करनी चाहिए। मैं मैकइंटायर का बड़ा फैन हूं, वो बड़े मूवी स्टार बन सकते हैं। मैकइंटायर अपने करियर में नई ऊंचाइयों को छू सकते हैं, लेकिन इस समय जो उनके साथ किया जा रहा है, मेरे लिए उसे समझ पाना मुश्किल है।"

youtube-cover

WWE Raw में Xavier Woods पर Drew Mcintyre ने बड़ी जीत हासिल की

Raw में बैकस्टेज ड्रू मैकइंटायर और ज़ेवियर वुड्स के बीच हुई बहस के बाद उनका मैच बुक किया गया। वुड्स ने स्कॉटिश वॉरियर को कड़ी टक्कर दी, लेकिन अंत में मैकइंटायर ने क्लेमोर किक लगाने के बाद पिन के जरिए जीत दर्ज करने में सफलता पाई

मैकइंटायर ने 3 महीनों का ब्रेक लेने के बाद WWE Money in the Bank 2023 में वापसी की थी। उसके बाद उनकी मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर से दुश्मनी शुरू हुई, लेकिन वो SummerSlam 2023 में द रिंग जनरल को हराकर आईसी चैंपियन बनने में नाकाम रहे थे

उसके बाद उन्हें अच्छी स्टोरीलाइन पाने के लिए संघर्ष करते देखा गया है। इस बात को नकारा नहीं जा सकता मैकइंटायर टॉप सिंगल्स स्टोरीलाइंस में शामिल होना डिज़र्व करते हैं, लेकिन ये तो समय ही बताएगा कि उन्हें कब दोबारा सिंगल्स कम्पटीशन में वापस लाया जाता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now