"वो केवल पैसे कमाने यहां आए हैं" - WWE दिग्गज ने Brock Lesnar vs Cody Rhodes मैच को लेकर चौंकाने वाला दावा किया

cody rhodes vs brocklesnar summerslam 2023_
दिग्गज ने कोडी रोड्स vs ब्रॉक लैसनर मैच को लेकर बड़ा बयान दिया

Brock Lesnar: WWE SummerSlam 2023 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) vs ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) मैच भी बड़े आकर्षण का केंद्र बना होगा। अब कंपनी के पूर्व हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने इस मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Writing With Russo पॉडकास्ट पर विंस रूसो ने बताया कि कैसे कोडी रोड्स, टॉप बेबीफेस के रूप में बिल्ड किए जाने के बावजूद द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन में फिट नहीं बैठते। वहीं उन्होंने SummerSlam में द अमेरिकन नाईटमेयर और ब्रॉक लैसनर की भिड़ंत को लेकर कहा कि यहां कोडी का ना जीतना उनके लिए हैरान कर देने वाला विषय होगा।

उन्होंने कहा:

"उन्हें कोडी रोड्स को जीत के लिए बुक करना ही होगा। ब्रॉक पहले ही बहुत सफलता हासिल कर चुके हैं और यहां पैसे कमाने आए हैं, वहीं कंपनी ने कोडी में काफी समय इन्वेस्ट किया है। ब्रॉक उस दौर से निकल चुके हैं जहां उन्हें जीत की सबसे ज्यादा जरूरत होती थी। इसलिए अगर कोडी रोड्स को SummerSlam में जीत नहीं मिली तो मेरे लिए ये बहुत हैरानी वाली बात होगी। वहीं जीत के बाद कोडी दोबारा रोमन रेंस को टारगेट बना सकते हैं।"

youtube-cover

WWE दिग्गज Vince Russo को Brock Lesnar vs Cody Rhodes मैच के बिल्ड-अप में दिक्कत नज़र आई

पिछले महीने Writing With Russo पॉडकास्ट पर विंस रूसो ने Brock Lesnar के अपीयरेंस को लेकर परेशानी जताई थी, जिसे उन्होंने 'व्यर्थ' की संज्ञा दी थी। रूसो ने कहा कि उन्हें Raw के बाद लैसनर का गायब हो जाना पसंद नहीं आया।

उन्होंने कहा:

"हम ब्रॉक लैसनर को शो की शुरुआत में देखते हैं, लेकिन उसके बाद उनका गायब हो जाना सही नहीं है। शो 3 घंटे का होता है, जहां हम सही तरीके से रोड्स और लैसनर की दुश्मनी को बिल्ड कर सकते हैं। लैसनर शो में केवल 10 मिनट के लिए आते हैं और उसके बाद गायब हो जाते हैं। मैं अपने जीवन में कभी इस तरह की बुकिंग को समझ नहीं पाऊंगा।"

youtube-cover

कोडी रोड्स और Brock Lesnar अब तक एक-दूसरे को एक-एक बार हरा चुके हैं और जिस तरह लैसनर ने Raw के हालिया एपिसोड में रोड्स की बुरी हालत की। उसके बाद फैंस भी देखने को उत्साहित होंगे कि उनकी तीसरी भिड़ंत का परिणाम क्या रहता है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now