WWE SmackDown के इतिहास में पहली बार आमने-सामने आए 2 दिग्गज रेसलर्स, पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने बेईमानी से जीता मैच

carlito bobby lashley first ever match
SmackDown में 2 WWE दिग्गजों ने रिंग में मचाया बवाल

WWE: WWE में ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने कई सालों तक एकसाथ काम किया, लेकिन उन्हें आमने-सामने आने के लिए बहुत लंबा इंतज़ार किया था। स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और कार्लिटो (Carlito) के मैच में भी कुछ ऐसा ही हुआ। उनकी गिनती दिग्गजों में की जाती है और ये पहला मौका रहा जब वो रिंग में आमने-सामने आ रहे थे।

मैच के दौरान लैश्ले और कार्लिटो ने एक-दूसरे पर कई जबरदस्त मूव्स लगाए और इस दौरान पूर्व WWE चैंपियन ने अपने प्रतिद्वंदी पर हर्ट लॉक लगाने का प्रयास भी किया, लेकिन कार्लिटो उससे बच निकले। कार्लिटो ने क्रॉसबॉडी लगाकर लैश्ले को चौंका दिया था, लेकिन कुछ देर बाद ही लैश्ले ने अपने विरोधी को स्टील स्टेप्स और बैरिकेड में भी देर मारा था।

इस बीच रिंगसाइड पर द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और LWO मेंबर्स की झड़प हो गई थी। इससे रेफरी का ध्यान भटक चुका था, जिसका फायदा उठाकर मोंटेज फोर्ड ने कार्लिटो पर खतरनाक मूव्स लगा दिया। वहीं अगले ही पल बॉबी लैश्ले ने स्पीयर लगाकर पिन के जरिए जीत हासिल की थी।

WWE SmackDown में फेमस सुपरस्टार ने LWO को धोखा दिया

आपको याद दिला दें कि Crown Jewel 2023 में लोगन पॉल ने ब्रास नकल्स का इस्तेमाल करते हुए रे मिस्टीरियो को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी। इस हफ्ते SmackDown में LWO मेंबर्स बाहर आए, जहां मिस्टीरियो ने अपनी हार को लेकर निराशा जताई।

इस बीच कार्लिटो ने बाहर आकर कहा कि ब्रास नकल्स के इस्तेमाल के लिए लोगन पॉल को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए बल्कि वो व्यक्ति आरोपी होना चाहिए जिसने ब्रास नकल्स को एप्रन पर रखा हुआ छोड़ा था। कार्लिटो ने अगले ही पल सैंटोस इस्कोबार का नाम लेकर उन्हें मिस्टीरियो की हार का दोषी ठहराया।

इसी इवेंट में जब कार्लिटो vs बॉबी लैश्ले मैच हुआ, उसके बाद सैंटोस इस्कोबार ने कार्लिटो को हील रेसलर्स के अटैक से नहीं बचाया था। इस कारण रे मिस्टीरियो को गुस्सा आ गया और उन्होंने इस्कोबार को एकसाथ कई थप्पड़ लगा दिए। दूसरी ओर इस्कोबार ने गुस्से में आकर दिग्गज रेसलर पर अटैक कर हील टर्न लिया, जिसे देखकर सब चौंक उठे थे

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now