Create
Notifications

WWE Wrestlemania 37 में फैंस की वापसी को लेकर बहुत बड़ी जानकारी सामने आई

WWE Wrestlemania 37
WWE Wrestlemania 37
Neeraj sharma

ऐसी कई खबरें सामने आती रही हैं कि WWE, रेसलमेनिया (Wrestlemania) 37 में लाइव ऑडियन्स की वापसी की पुरजोर कोशिश कर रही है। अब रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि WWE अधिकारियों ने ऑडियन्स की संख्या भी तय कर ली है।

Wrestling Observer Newsletter में कहा गया है कि WWE, साल के सबसे बड़े शो के लिए एरीना में 75 प्रतिशत सीटों को भरते देखना चाहती है और इस दौरान COVID-19 सुरक्षा नियमों का पूरा ख्याल रखा जाएगा।

प्रतिशत के आधार पर देखा जाए तो रेमंड जेम्स स्टेडियम में 75 प्रतिशत क्राउड का मतलब एरीना में करीब 45,000 लोग मौजूद होंगे। चूंकि Wrestlemania 37 दो दिन तक चलने वाला इवेंट होगा, इसलिए दोनों दिनों की अटेंडेन्स मिलाकर करीब 90,000 पहुंच सकती है।

रिपोर्ट के मुताबिक टैम्पा बे ऑफ़िशियल्स के बीच WWE के इस प्लान पर चर्चा भी की गई। Wrestlemania 37 के लिए टिकटों की बिक्री अगले मंगलवार से शुरू हो रही है। जिसमें सबसे महंगी सीट की कीमत एक दिन के लिए 2,500 डॉलर रखी गई है।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों Wrestlemania 37 में जॉन सीना को जरूर आना चाहिए

ये पिछले एक साल में पहली बार होगा जब WWE के किसी शो में लाइव ऑडियन्स मौजूद होगी। COVID-19 महामारी पर अभी तक पूरी तरह रोक नहीं लगी है, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि शो के लिए टिकटों की बिक्री को कैसा रिस्पांस मिलता है।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania इतिहास में अंडरटेकर के 5 सबसे बेहतरीन मैच

क्या WWE Wrestlemania का नया फॉर्मेट आगे भी देखने को मिलता रहेगा?

साल 2020 में ऐसा पहली बार हुआ जब कोई Wrestlemania का शो 2 दिन तक चला हो। असल में आखिरी मोमेंट पर आयोजन स्थल के बदलने के कारण ऐसा हुआ था, मगर बाद में फैंस से इस नए बदलाव को अच्छा रिस्पांस भी मिला।

यहां तक कि कुछ लोग ऐसे भी रहे जो 1 दिन तक चलने वाले शो की तुलना में Wrestlemania के नए फॉर्मेट को भविष्य में भी देखने के इच्छुक हैं। ऐसा भी कहा गया कि नया फॉर्मेट ज्यादा सुपरस्टार्स को Wrestlemania मैच कार्ड का हिस्सा बनने का अवसर प्रदान करता है।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania में रैंडी ऑर्टन के 5 सबसे धमाकेदार मैच

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...