WWE न्यूज़: शील्ड के रीयूनियन के बाद Raw में क्या हुआ?

Ankit
Enter caption

इस हफ्ते WWE रॉ का एपिसोड किसी ड्रीम शो से कम नहीं था क्योंकि रोमन रेंस ने अपने दिल की बात तो कही साथ ही अपनी टीम शील्ड को एक साथ फिर से जोड़ लिया। हालांकि रोमन रेंस के लिए शील्ड का रीयूनियन किसी अग्नीपरिक्षा से कम नहीं था क्योंकि डीन एम्ब्रोज का गुस्सा नाक पर बैठा था।

शील्ड भाइयों ने टीम बनाने की कोई कसर नहीं छोड़ी और आखिरीकार डीन का गुस्सा शांत हो गया और वो शील्ड में वापस आ गए। इसी के साथ शील्ड का मैच फास्टलेन के लिए भी एलान हो गया। अब शील्ड कुछ दिनों बाद बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर से लड़ने वाले हैं।

पूरी रॉ में एक से बढ़कर एक सैगमेंट देखने को मिले, सबसे शानदार सैगमेंट अंत में हुआ जब स्टैफनी मैकमैहन ने शार्लेट को बुलाया और फास्टलेन के लिए मैच का एलान किया। तभी रोंडा राउजी भी वहां आगई जो पिछले हफ्ते अपना टाइटल छोड़ चुकी थीं, हालांकि रोंडा ने टाइटल वापस की मांग के साथ साथ बैकी को रैसलमेनिया मैच में शामिल करने की गुहार लगाई की। इतने में स्टैफनी ने एलान किया कि बैकी और शार्लेट का मैच फास्टलेन में होगा और अगर बैकी जीत दर्ज करती हैं चतो उन्हें रैसलमेनिया मौका मिला जाएगा।

इसके बाद रोंडा राउजी ने शार्लेट और बैकी को बुरी तरह मारना शुरु कर दिया, बैकी को आर्म बार भी लगा दिया और ऑफिशियल की मदद से रोंडा को बैकस्टेज भेजा गया। इस घटना के साथ रॉ का कैमरा बंद हो गया लेकिन उसके बाद ऑफ एयर में जो नजारा देखने को मिला वो कुछ कम रोमांचक नहीं था, दरअसल हुआ कुछ यूं कि रोंडा राउजी बैकस्टेज से फिर बाहर आईं और बैकी को मुक्के और लातों से पिटना शुरु कर दिया, बैकी को रोंडा ने गंदी गालियां भी दी और उनका गुस्सा साफ देखने को मिल रहा था , ऑफिशियल ने एक बार फिर से रोंडा को बैकस्टेज भेजा। इस वीडियो में आप देख सकते हैं रोंडा का बैकी पर जबरदस्त अटैक।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं